अमेरिकन एयरलाइन्स से आखिर क्यों खफा है जैसन ड्युरेलो
अमेरिकन एयरलाइन्स से आखिर क्यों खफा है जैसन ड्युरेलो
Share:

किस द स्काई के सिंगर जैसन ड्युरेलो के साथ कुछ ऐसा घटित हुआ जिसके बाद वह खुलकर अमेरिकन एयरलाइंस के खिलाफ खड़े होते दिखाई दे रहे हैं. उनके और उनके ग्रुप के साथ कुछ ऐसा हुआ जो आमतौर पर नहीं होता है. जैसन ने बताया कि उन लोगों के साथ अपराधियों की तरह मियामी एयरपोर्ट पर बर्ताव किया गया. दरअसल जेसन और उनका क्रू फ्लाइट के लिए थोड़ा सा लेट हो गए थे और यहीं से पूरी घटना की शुरुआत हुई. जैसन ने बताया कि हमें एयरपोर्ट पहुंचने में थोड़ी देर हो गई थी इसलिए हम वहां पहुंचे और जल्दी से हमारा सामान दिलाने लगे।

मैं अमेरिकन एयरलाइंस का कंसीयज की मेंबर हूं और हमारे जैसे मेंबर इस एयरलाइन पर लाखों डॉलर खर्च करते हैं. वहां मौजूद स्टाफ को पता ही नहीं था कि एक कंसीयज की मेंबर बैगेज लेजा सकता है इसलिए हमने उन्हें समझाया कि हम कितने बैगेज ले जा सकते हैं क्योंकि हम हमेशा ऐसा करते हैं.

इसके बाद बहुत देर तक इन्तेजार करने के बाद हमें बताया गया कि आप अपने बैगेज चेक नहीं कर सकते हैं हमारे क्रू के एक मेंबर ने कहा कि आप लोग जाइये और में सारा बैगेज चेक करवा लूंगा। इसके लिए हमारा काफी पैसा भी लगने वाला था. वहां के स्टाफ का बर्ताव बिलकुल भी अच्छा नहीं था और आगे पुलिसवालों ने भी कुछ अच्छा बर्ताव नहीं किया। ऐसा लग रहा था कि वो रंगभेद कर रहे हैं. हालांकि इस पूरे मामले में अभी एयरलाइन्स की तरफ से कोई सफाई नहीं आयी है लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो यह बहुत गलत शुरुआत हुई.

ये भी पढ़े

हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने कहा: 'में तो आरती उतारू रे लक्ष्मी माता की'....Watch Pics

मदर्स डे: हॉलीवुड की इस फिल्म में दिखेगा मां-बेटी का बिंदास सफ़र

एक्शन फिल्मों में दिखाए गए सीन्स के पीछे ये होते हैं असली सीन, देखिये फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -