रेलवे ने मांगी यात्रियों से माफ़ी, जानें वजह...
रेलवे ने मांगी यात्रियों से माफ़ी, जानें वजह...
Share:

जापानी लोग अक्सर अपने नए अविष्कारों के लिए जाने जाते हैं. अपने नए-नए अविष्कारों के साथ-साथ वो टाइम के भी बड़े पंक्चुअल हैं. ज़ाहिर सी बात है वो इतने पंक्चुअल है तो उनका जन सुविधा विभाग भी पंक्चुअल तो होगा ही. यही वजह है कि वहां की ट्रेन कभी लेट नहीं होती हैं. ये तो हुई टाइम पर आने की बात पर टाइम से पहले आ कर जाने की बात पर माफी वो महज 20 सेकेंड की जल्‍दी पर सुन कर अजीब लगता है ना, पर जापान रेलेवे ने कुछ ऐसा ही किया जब एक ट्रेन समय से 20 सेकेंड पहले छूट गई.

दरसल हुआ यूं की कुछ दिन पहले जापान के मियामी नगरयामा स्‍टेशन से सुकुबा एक्‍सप्रेस अपने निर्धारित समय से 20 सेकेंड पहले ही छूट गई. इसके चलते यात्रियों को हुई असुविधा के लिए जापानी रेल विभाग ने अपनी मेट्रोपोलेटिन इंटरसिटी रेलवे की वेबसाइट पर माफीनामा जारी किया वो भी तब जबकि किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. अपनी इस गलती और यात्रियों के काम में रुकावट आने से उन्होंने इसपर खेद व्यक्त किया.

पता किये जाने पर रेलवे अधिकारियों ने बताया की उसके यात्री भी समय के पाबंद हैं और ट्रेन छूटने के टाइम पर ही स्‍टेशन पर आते हैं. ट्रैन के जल्दी छूट जाने की वजह से उन्हें काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा, उसी कारण यह माफीनामा जारी हुआ.

पाटीदार समिति और कांग्रेस की बातचीत में पड़ी दरार

बॉलीवुड की बेबी डॉल नज़र आयी हाथ में झाड़ू लिए, शेयर की फोटो

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -