इस कारण यहां के लोगों ने छोड़ दिया सेक्स
इस कारण यहां के लोगों ने छोड़ दिया सेक्स
Share:

दुनिया में  किसी भी जीवों की उत्तपति के लिए सेक्स को बेहद जरूरी है. इसे सही व अनुसाशित तरीके से चलाने के लिए शादी जैसी प्रथा बनाई गई है. सेक्स के बिना जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती है ना ही इस दुनिया को आगे बढ़ाया जा सकता है. पूरी दुनिया में इस प्रथा माना जाता है और सेक्स किया जाता है ताकि आगे के जीवन की वृद्धि होती रहे. लेकिन इस सब के बीच में एक ऐसा भी देश है जहां शादी और सेक्स का लोग नाम भी नहीं लेते है. जी हाँ, आइये जानते हैं उस देश के बारे में और ऐसा क्यों.

इस गाँव में महिलाएं करती हैं पुरुषों के साथ जबरदस्ती

इसके बारे में बता दें कि इसका कारण यह है कि यहां के लोग अपने काम में इतने व्यस्त रहते है कि उनका दिमाग इन चीजों में जाता ही नहीं है. इतना ही नहीं, वह अपने पार्टनर को डेट करने के लिए समय भी नहीं निकाल पाते हैं. लोगों की इस आदत की वजह से पूरा देश इसकी मार झेल रहा है. बता दें ये देश है जापान जहां ऐसे लोगों की तादाद बढ़ रही है जो शादी, सेक्स और प्यार के नाम से दूर रहते है या उन्हें समय ही नही मिलता. इन लोगों का मानना है कि इस तरह के कामों से दूर रह कर काम करने में भी भलाई है. 

इस माता-पिता ने शेयर की 14 सप्ताह के मृत बच्चे की तस्वीरें, देखकर रूह काँप जाएगी

इस बारे में विशेषज्ञों का कहना है कि अगर इस और जल्दी ही ध्यान नहीं दिया गया तो यह सभी के लिए समस्या बन सकती है. इसे कारण यहां की आबादी में बड़ी गिरावट भी देखने को मिल सकती है. यह सब केवल सेक्स की रूचि की कमी के कारण हो रहा है. एक शोध के अनुसार सामने आया कि देश के 74 प्रतिशत 20 साल के युवा किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं.

साल 1996 में यह आंकड़ा 50 फीसदी था. जो बढकर साल 2015 में 74 प्रतिशत हो गया है. साथ ही यहां पर एक सर्वे किया गया है जिसके अनुसार 20 से 40 साल की उम्र के 7000 लोगों को शामिल किया गया. तो इन लोगों ने बताया कि उन्होंने अभी तक किसी के साथ रिलेशन में नहीं हैं।

 

किसी मॉडल से कम नहीं है ये 11 महीने की बच्ची, सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप

96 साल पहले मर गई थी ये बच्ची लेकिन आज भी खुलती हैं लाश की आंखें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -