कॉकरोच के प्यार में पागल हुआ लड़का, पहले उसके साथ किया SEX और फिर...

वो कहते हैं ना मोहब्बत में सब कुछ जायज़ है. प्यार अँधा होता है और इसमें जात, धर्म, ऊंच, नीच, लिंग नहीं देखा जाता है. लेकिन अब 'मोहब्बत' ने 'इंसान' भी देखना बंद कर दिया है. जी हां... जिस मामले के बारे में हम आपको आज बता रहे हैं उसके बारे में जानकर तो आप भी यही कहेंगे. आज के समय में लोग समान लिंग वाले इंसान से तो प्यार कर ही रहे हैं लेकिन अब तो लोग जानवरों के प्यार में भी दीवाने हो रहे हैं.

हम आपको आज एक ऐसे लड़के बारे में बता रहे हैं जिसे कॉकरोच से प्यार हो गया और प्यार भी इतना की उसे पाने के लिए हद पार कर दी. इस लड़की की प्रेम कहानी के बारे में जानकर शायद आपके भी होश उड़ सकते हैं. ये मामला जपान का है जहां पर 25 वर्षीय यूटा शीनोहारा की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में है. यूटा के अनुसार वो एक साल तक अफ्रीका के एक लीसा नाम की कॉकरोच को डेट कर रहे थे.

इस लड़के ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, 'उन्हें प्रकृति और कीड़ों से प्यार है. लीसा को वो अपना पहला प्यार मानते हैं.' इतना ही नहीं अपनी प्रेम कहानी के बारे में यूटा कहते हैं कि उन्होंने अपनी इमैजिनेशन में लीसा के साथ सेक्स करने का भी सोचा है. लेकिन इसी बीच लीसा की मौत हो जाती है और इसके बाद जो होता है वो हैरान कर देने वाला था. यूटा और लीसा मरने के बाद भी एक दूसरे से अलग न हों, इसलिए यूटा ने कॉकरोच लीसा को खा लिया. जी हाँ... ऐसा इसलिए ताकि लीसा उसके शरीर के अदंर मौजूद रहे.

ये है जेंट्स मसाज पार्लर, जहां के दाम सुनकर चौंक जायेंगे आप

पेड़ पर उल्टा क्यों लटकते हैं चमगादड़, और भी हैं उनमे विशेषताएं

अचानक ही काला हो जाता है इस कुंड का पानी, संकट का देता है संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -