ये है जेंट्स मसाज पार्लर, जहां के दाम सुनकर चौंक जायेंगे आप

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई थकान से भरा हुआ होता है. इसके लिए उसे थोड़ा रिलैक्स चाहिए होता है जिओ उसे आसानी से नहीं मिलता. यानि अगर आप अपनी बॉडी की मसाज कराते हैं तो आपको काफी रिलैक्स मिलता हैं और आप चैन की नींद सोते हैं. इसका एक जरिया बनने लगे हैं चमचमाते और रंगबिरंगे पार्लर. जी हाँ, आजकल ऐसे कई जैंट्स पार्लर है जिनमे मसाज के साथ कई और सेवाएं भी दी जाती हैं. इनमें मसाज से जुडी कई सेवाएं दी गई हैं. जिसक जैसा काम उसका उतना दाम. आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें, जैंट्स पार्लरों में ग्राहकों से मनमाने दाम वसूले जाते हैं. शेव बनवाने की फीस 5 सौ से एक हजार रुपए तक है. फेस मसाज कराना है, तो एक हजार से 2 हजार रुपए तक ढीले करने होंगे. हाफ बौडी मसाज के लिए 3 हजार से 5 हजार रुपए देने पड़ेंगे और फुल बौडी मसाज के तो कोई फिक्स दाम नहीं हैं.

कुछ साल पहले तक मसाज पार्लरों में नेपाली और बंगलादेशी लड़कियों की भरमार थी, पर अब उन की तादाद कम हुई है. बिहार और उत्तर प्रदेश की लड़कियां अब उन में काम कर रही हैं. इन में ज्यादातर गरीब घरों की लड़कियां ही होती हैं, जो पेट की आग बुझाने के लिए यह धंधा करने को मजबूर हैं.

पेड़ पर उल्टा क्यों लटकते हैं चमगादड़, और भी हैं उनमे विशेषताएं

अचानक ही काला हो जाता है इस कुंड का पानी, संकट का देता है संकेत

गंदे नाले के जैसा बदबूदार है ये फल, कीमत जानकर होश खो बैठेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -