Share:
जापान सरकार ने देश में प्रवेश करने वाले लोगों की संख्या पर निर्धारित की दैनिक सीमा
जापान सरकार ने देश में प्रवेश करने वाले लोगों की संख्या पर निर्धारित की दैनिक सीमा

टोक्यो: जापान सरकार देश में प्रवेश करने वाले लोगों की संख्या पर एक दैनिक सीमा निर्धारित करना चाहती है, यहां तक कि यह अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए आगमन पर प्रतिबंध लगाने के लिए नए अपवादों की अनुमति देती है, जिसमें ओलंपिक में शामिल लोग भी शामिल हैं, निक्केई ने जापान परिवहन मंत्री काजुओशी अकाबा से कहा है। 

अकाबा ने कहा, वर्तमान में, विश्वसनीय संगरोध उपायों को लागू करने के लिए, देश में प्रवेश करने वाले लोगों की संख्या पर एक सीमा लागू की जाएगी, जिसमें जापानी नागरिक और विदेशी लौटना शामिल है। इसके अलावा, मंत्री ने कहा कि सरकार ने जापान पहुंचने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में यात्रियों की संख्या पर एक सीमा लागू करने के लिए एयरलाइनों को बुलाया। मीडिया आउटलेट ने बताया कि जापान एयरलाइंस और ऑल निप्पॉन एयरवेज सहित कई कंपनियों ने पहले ही अधिकारियों के अनुरोध का पालन करने के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में यात्रियों की संख्या को कम करके 3,400 लोगों को प्रति सप्ताह करने का इरादा जताया है। 

जापान ने ब्रिटेन से जुड़े कोरोनोवायरस उत्परिवर्तन को रोकने के प्रयास में दिसंबर 2020 के अंत में सभी देशों के नागरिकों को नए वीजा जारी करने पर प्रतिबंध लगा दिया। टोक्यो मेट्रोपॉलिटन एरिया में आपातकालीन शासन हटने के बाद भी कुछ समय के लिए विदेशियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लागू रहने की उम्मीद है। विशेष रूप से, बाद में हाल ही में 21 मार्च तक बढ़ाया गया है। ओलंपिक खेलों, बाद में इस महीने अप्रैल के लिए निर्धारित योग्यता प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए है। मूल रूप से 2020 के लिए निर्धारित, टोक्यो में ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों को 2021 तक महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। वे वर्तमान में 23 जुलाई से 8 अगस्त तक होने की योजना बना रहे हैं।

लॉस एंजिल्स ने अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए की चर्चा

अफगान में जल्द ही पूरी होगी शांति प्रक्रिया

जो बिडेन ने की कोरोना को लेकर विरोधी एशियाई आक्रामकता की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -