लॉस एंजिल्स ने अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए की चर्चा
लॉस एंजिल्स ने अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए की चर्चा
Share:

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, लॉस एंजेलिस काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक हेल्थ ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि काउंटी को कम प्रतिबंधात्मक लाल टीयर के लिए अर्हता प्राप्त करने का अनुमान है, जो 15-17 मार्च के बीच अतिरिक्त पुन: उद्घाटन की अनुमति देता है। अधिकारियों ने कहा कि लॉस एंजिल्स प्रांत 15 मार्च की शुरुआत में अपनी अर्थव्यवस्था को फिर से खोल देगा, क्योंकि अमेरिका में सबसे अधिक आबादी वाले काउंटी कोरोना के खिलाफ प्रतिबंधों में ढील की उम्मीद है। 

वही एक बार जब क्षेत्र वर्तमान बैंगनी टीयर से लाल टीयर में चला जाता है, तो राज्य के चार-स्तरीय, संग्रहालयों, चिड़ियाघर और एक्वैरियम में से सबसे अधिक प्रतिबंध 25 प्रतिशत की क्षमता पर घर के अंदर खोल सकते हैं, जबकि जिम, फिटनेस सेंटर, योग और डांस स्टूडियो घर के अंदर खोल सकते हैं। सभी इनडोर गतिविधियों के लिए मास्किंग आवश्यकता के साथ 10 प्रतिशत की क्षमता। काउंटी में मूवी थिएटरों को निवारक उपायों के साथ 25 प्रतिशत क्षमता पर घर के अंदर खोलने की अनुमति होगी। 

साथ ही रेस्तरां को 25 प्रतिशत अधिकतम क्षमता पर घर के अंदर खोलने की अनुमति होगी। सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारी यह भी सलाह देते हैं कि घर के अंदर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को सूचित किया जाए और टीकाकरण के अवसरों की पेशकश की जाए। खुदरा और व्यक्तिगत देखभाल सेवाएं क्षमता को 50 प्रतिशत तक बढ़ा सकती हैं।

अफगान में जल्द ही पूरी होगी शांति प्रक्रिया

जो बिडेन ने की कोरोना को लेकर विरोधी एशियाई आक्रामकता की निंदा

नवाज शरीफ का बड़ा बयान, कहा- मरियम के साथ अगर कुछ भी हुआ तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -