इस होटल में जाना है तो पहले मरना होगा..
इस होटल में जाना है तो पहले मरना होगा..
Share:

होटल अपने कई सारे देखे होंगे और एक से एक होटल देखे होंगे. आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जायेंगे. असल में इस होटल में जाने के लिए आपको मरना पड़ेगा. आप सोच रहे होंगे कि हम ये क्या कह रहे हैं लेकिन हम सही कह रहे हैं. आइये जानते हैं इस अनोखे होटल के बारे में. 

सबसे पहले आपको बता दें कि यह होटल जापान में है. जापान का एक ऐसा होटल हैं जो मुर्दों के लिए बनाया गया हैं. लोगों की मौत को बिजनेस में बदलने वाले शख्स का नाम है हिसायोशी टेरामुरा. ये जापान के योकोहामा के रहने वाले हैं. टेरामुरा ने एक ऐसा होटल खोला है, जहां पर सिर्फ मरे हुए लोगों को रखा जाता है. इनके होटल लास्टेल में मरे हुए व्यक्ति के शरीर को एक दिन रखने का किराया है 12000 येन. यानि उनकी डेड बॉडी को संभाल के रखा जाता है.

हिसायोशी टेरामुरा इससे पहले कब्रों और शव गृह के बिजनेस से ही जुड़े हुए थे और पिछले साल इन्होंने अपने होटल को एक नूडल शॉप के सामने खोला था जिसमें सिर्फ मरे हुए लोगों को रखा जाता था. टेरामुरा को इस बिजनेस का आइडिया इस वजह से आया क्योंकि जापान में मृत्यु दर तेजी से बढ़ रही है और इसके कारण यहां के श्मशान अक्सर लोगों से भरे होते हैं. इस कारण बहुत से मृतकों के परिवारों को अंतिम संस्कार के लिए इंतजार करना पड़ता है और यह इंतजार 4 से 5 दिन लंबा भी हो सकता है.

इसी के चलते ये होटल बना और मृतक के परिवार वाले अपने मृत व्यक्ति की बॉडी को मुर्दा लोगों के लिए बने इन होटलों में रख सकते हैं और शव को सडऩे से बचा सकते हैं. इसके अलावा यदि किसी के घर में जगह की कमी है तब भी लोग मृतक के लिए इनके होटलों में जगह बुक करा देते हैं.

पति के साथ बिना सम्बन्ध बनाए ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

गर्लफ्रेंड की अलमारी में मिली ऐसी हैरान करने वाली चीज़े जिसे देखते ही डर गया लड़का

इस लड़की की खूबसूरत हैंड राइटिंग देखकर तो अच्छे-खासे इंसान को शर्म आ जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -