जनता कांग्रेस ने गरीबों को जमीन के पट्टे दिलवाने के लिए शुरू किया अभियान
जनता कांग्रेस  ने गरीबों को जमीन के पट्टे दिलवाने के लिए शुरू किया अभियान
Share:

प्रदेश में गरीबों के हितों की लड़ाई के लिए जनता कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री रमन सिंह का घेराव करने की तैयारी में है. प्रदेश जनता कांग्रेस पार्टी  गरीबों को जमीन के पट्टे देने सहित अन्य मांगों को लेकर सोमवार को घेराव करेगी.  पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसके लिए रायपुर की गरीब बस्तियों में जाकर  जनसंपर्क अभियान भी  शुरू कर दिया है.   रविवार को बस्तियों में जाकर कार्यकर्ता ने अलग-अलग बस्तियों में पहुंच कर लोगों को जानकारी दी. इस अभियान के तहत जनता  कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ. ओमप्रकाश देवांगन और अन्य नेता अलग-अलग गरीब बस्ती में जाकर लगातार बैठकें ले रहे हैं.

प्रदेश में जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से मुख्य रूप से अपनी जिन मांगों को लेकर मिल रहे है ग़ैर आबादी शासकीय जमीन को तत्काल "आबादी घोषित" कर सभी गरीबों को पट्टा प्रदान करने के साथ  60 साल से ऊपर के उम्र वाले सभी बुजुर्गों को वृद्धा पेंशन बढ़ाकर हर महीने 1500 रुपये करने की मांग कर रहे हैं.

पार्टी की मांग है कि पूर्व मे जारी सभी पट्टों का नवीनीकरण किया जाए इसके साथ ही  सभी  वार्डों और  गांव में शिविर लगाकर, समस्त मजदूर भाइयों का स्मार्ट कार्ड, आधार कार्ड भी बनाया जाए. सोमवार को सुबह 11 बजे जनता के साथ  मिलकर मुख्यमंत्री रमन सिंह का घेराव किया जाएगा.  

रमन सिंह : 700 करोड़ का बोनस तेंदुपत्ता संग्राहकों को देने के लिए निकले हैं

प्रदेश में भाजपा की विकास यात्रा सरगुजा पहुंची

रामदयाल उइके ने गोंगपा से समझौते के लिए इंकार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -