किफायती दामों पर खरीदना है बेहतरीन चीजें तो जाए जनपथ मार्केट
किफायती दामों पर खरीदना है बेहतरीन चीजें तो जाए जनपथ मार्केट
Share:

भारत की राजधानी में दिल्ली में ऐसी कई जगहें हैं जो स्ट्रीट शॉपिंग के लिए बहुत मशहूर है। जी हाँ और दिल्ली में सरोजिनी नगर मार्केट शॉपिंग के लिए बहुत मशहूर है और ऐसी ही कनॉट प्लेस स्थित जनपथ मार्केट ( Janpath Market ) है। आपको बता दें कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से वाकिंग डिस्टेंस पर है और आप यहां से ऑटो भी ले सकते हैं। जनपथ सरोजिनी की तरह ही एक शानदार (Market) बाजार है। जी हाँ और आप यहां किफायती रेट में बहुत सुंदर चीजें खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि महिलाओं (Janpath) के लिए ये एक बेहतरीन जगह है। जी हाँ और आप यहां कपड़े, जूते और बैग जैसी कई चीजें खरीद सकते हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा भी आप यहां कई अन्य चीजे खरीद सकते हैं।

कपड़े- जनपथ मार्केट में आपको हर तरह के कपड़े मिल जाएंगे। इस लिस्ट में शर्ट, टी-शर्ट, ड्रेस, जंपसूट और स्कर्ट आदि बहुत कुछ शामिल है। जी हाँ और यहां कई डेनिम की दुकानें हैं। इसी के साथ सर्दियों के कपड़े भी अगर आप किफायती रेट में खरीदना चाहते हैं तो ये बाजार आपके लिए बेस्ट है। 

एथनिक वियर- अगर आप एथनिक लवर हैं तो यहाँ आपको सब मिल जाएगा। आप यहां से सूट और कुर्ता आदि ले सकते हैं। इसके अलावा आप यहां गुजराती डिजाइन के कपड़े भी खरीद सकते हैं।

जंक ज्वैलरी- इन दिनों जंक ज्वैलरी काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में इयररिंग्स से लेकर नेकलेस और नेकलेस से लेकर चोकर्स और चोकर्स से लेकर ब्रेसलेट, रिंग तक आप यहाँ से ले सकते हैं। 

जूते- स्टाइलिश शूज भी आप यहाँ आसानी से ले सकते हैं। 

बैग- बैग महिलाओं के लिए सबसे जरूरी एक्सेसरीज में से एक है। ऐसे में यहाँ आपको टोट बैग, पर्स, स्लिंग बैग, क्लच सभी सस्ते दामों में मिल जाएगा।

मार्च में है घूमने का प्लान तो इन जगहों पर जाना रहेगा सही

पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं देश के ये सबसे बड़े चिड़ियाघर

इंडोनेशिया ने 23 देशों के अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए आगमन पर विशेष वीज़ा सेवा शुरू की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -