इंडोनेशिया ने 23 देशों के अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए आगमन पर विशेष वीज़ा सेवा शुरू की
इंडोनेशिया ने 23 देशों के अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए आगमन पर विशेष वीज़ा सेवा शुरू की
Share:


जकार्ता: इंडोनेशियाई सरकार ने पर्यटन क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के लिए 23 देशों के विदेशी यात्रियों के लिए आगमन पर विशेष वीजा की शुरुआत की है।

ऑस्ट्रेलिया, संयुक्त राज्य अमेरिका, नीदरलैंड, ब्रुनेई, फिलीपींस, यूनाइटेड किंगडम, इटली, जापान, जर्मनी, कंबोडिया, कनाडा, दक्षिण कोरिया, लाओस, मलेशिया, म्यांमार, फ्रांस, कतर, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाईलैंड, तुर्की, रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात और वियतनाम 23 देशों में शामिल हैं।

निदेशालय के एक प्रवक्ता आर्य प्रधान अंगगकारा ने कहा, "बाली के आई गुस्ती नगुराह राय हवाई अड्डे पर विशेष पर्यटक वीजा जारी किया जा सकता है, लेकिन विदेशी पर्यटक अन्य आव्रजन कार्यालयों के माध्यम से इंडोनेशियाई क्षेत्र से बाहर निकल सकते हैं।"

कम से कम छह महीने के लिए वैध पासपोर्ट, अन्य देशों में अपनी यात्रा जारी रखने के लिए वापसी या आगे के टिकट, इंडोनेशिया में होटल के कमरे के आरक्षण के प्रमाण, स्वास्थ्य बीमा, और नकारात्मक कोविड -19 परिणाम दिखाने वाले प्रमाण पत्र अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए एकमात्र आवश्यकताएं हैं। विदेशी आगंतुकों को विशेष वीजा के साथ अधिकतम 30 दिनों के लिए इंडोनेशिया में रहने की अनुमति है, जिसे एक बार बढ़ाया जा सकता है।

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति रफीक तरार का 92 साल की उम्र में निधन

फिलीपीन राष्ट्रपति ने यौन सहमति की उम्र को 12 से बढ़ाकर 16 करने का विधेयक पेश किया

चीन ने 2022 के लिए अपने सकल घरेलू उत्पाद के लक्ष्य को 5.5 प्रतिशत तक कम कर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -