वृद्धाश्रम में मनाया ने श्रीदेवी की बेटी ने अपना 21वां जन्मदिन
वृद्धाश्रम में मनाया ने श्रीदेवी की बेटी ने अपना 21वां जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने 6 मार्च को अपना 21वां जन्मदिन मनाया. हालाँकि उनके चेहरे पर उदासी साफ दिखाई दे रही थी. माँ को खोने के बाद वो पूरी तरह टूट चुकी हैं और अकेला महसूस कर रही हैं. कहा जाता है श्रीदेवी और जाह्नवी एक दूसरे के काफी करीब थी. अचानक माँ के चले जाने से वो खुद को पुरे तरिके से जैसे खो ही चुकी हैं.

श्रीदेवी जाह्नवी को प्यार से ‘जानू’ बुलाया करती थीं और हाल ही में उनके जन्मदिन का एक वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमे वो बड़े बुजुर्गों के साथ बर्थडे मना रही हैं. आप इस वीडियो में उनके चेहरे पर उदासी साफ देख सकते हैं. जाह्नवी ने अपनी माँ के लिए ये जन्मदिन मनाया क्योकि वो चाहती थी उनका जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया जाये. सिंपल और सादे लुक में जाह्नवी जाह्नवी खूबसूरत तो दिख रही हैं लेकिन माँ की कमी खल रही हैं उन्हें.

वीडियो में जाह्नवी केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं और कुछ फोटो में वो अपनी आँखें बंद कर के बैठी हुई दिख रही हैं. इन फोटो को देखकर आप भी इमोशनल हो जायेंगे. अपने जन्मदिन को खास मनाने के लिए वो एक ओल्डएज होम गयी थी जहाँ पर उन्होंने सादगी से जन्मदिन मनाया. कहा जा रहा है कि श्रीदेवी बेटी के जन्मदिन के लिए काफी उत्साहित थी और दुबई से उनके लिए काफी सारे तोहफे भी लाने वाली थी. जाह्नवी के जन्मदिन के लिए ही शॉपिंग भी करने वाली थी जिसके लिए वो वहां रुकी थी.

सुई धागा : अनुष्का को बैठा कर 10 घंटे वरुण ने चलाई साइकिल

Video: बॉलीवुड से गायब हो गए शाकाल जैसे खूंखार विलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -