जनार्दन द्विवेदी के दामाद हिरासत में
जनार्दन द्विवेदी के दामाद हिरासत में
Share:

पानीपत:  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव जनार्दन द्विवेदी के दामाद हैं को जनार्दन द्विवेदी की बेटी स्मिता की शिकायत पर हिरासत में लिया गया. शहर के बड़े निर्यातक अजय पालीवाल और समाजसेविका विजय लक्ष्मी पालीवाल के बेटे अभिजात पालीवाल को पुलिस ने बुधवार को हिरासत में लिया. पुलिस ने अभिजात से लगातार सात-आठ घंटे पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया है. 

गौरतलब है कि स्मिता ने नवंबर 2017 में चांदनीबाग थाने में अभिजात के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का मामला शहर के चांदनीबाग थाने में दर्ज कराया था. बुधवार दोपहर बाद तीन बजे पुलिस ने अभिजात को जांच में सहयोग के लिए बुलाया था.  इसके बाद पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की.

 करीब आठ-नौ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने देर रात करीब 12 बजे उनको छाेड़ दिया. अभिजात की मां विजय लक्ष्मी पालीवाल ने रात में संपर्क करने पर बताया कि वह फिलहाल दिल्ली में हैैं और कल ही कुछ बता पाएंगी. पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले में कुछ भी बताने से इन्‍कार करती रही. जनार्दन द्विवेदी ने फोन पर कहा कि उनके तथा उनकी बेटी के साथ अन्याय हुआ है. उन्हें अदालत से न्याय की उम्मीद है. रिश्तों से जुड़ा हाई प्रोफाइल मामला अब उलझता नज़र आ रहा है. 

 

दिल्ली में आग ने मचाया कोहराम कई मकान जले

गुजरात में लेडी डॉन भूरी की दहशत

पत्नी को लेने आये दामाद ने की ससुर की हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -