पप्पू यादव का बेहद शर्मनाक बयान , कहा - एक साथ चार लड़कियों के साथ एन्जॉय.....

पप्पू यादव का बेहद शर्मनाक बयान , कहा - एक साथ चार लड़कियों के साथ एन्जॉय.....

पटना: बिहार के जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है। पप्पू यादव ने बिहार के नेताओं के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए उन पर आरोप लगाया है कि पटना के हॉस्टलों से लड़कियां सप्लाई की जाती हैं। इसलिए लोगों को अपनी बेटियों को हॉस्टल में नहीं रखना चाहिए। वहीं, राजद MLA पर नाबालिग के बलात्कार के मामले में इंजीनियर और ठेकेदार का नाम आने पर पप्पू यादव ने कहा है कि, 'नेताओं का सेक्स और पैसों की लूट में चोली-दामन का साथ होता है। एक नेता एक साथ चार लड़कियों के साथ इंज्वॉय करता है।'

पप्पू यादव ने नाम लिए बगैर कहा है आरा रेप केस में एक अणे मार्ग के निकट रहने वाले विधायक का नाम सामने आया है। उन्होंने महिला दलाल का नाम लेते हुए कहा कि आखिर अंधेरे में नेता, विधायक वहां क्यों जाते हैं। इसके साथ ही पप्पू यादव ने यह भी कहा कि पहले भी कई दफा राजनेता लड़कियों के साथ संबंध बनाते हुए पकड़े गए हैं।

पप्पू यादव ने निजी हॉस्टलों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा है कि लड़कियां हॉस्टल से होटल और वहां से राजनेता के पास सप्लाई की जाती है। यही नहीं पप्पू यादव ने सभी नेताओं के कुकर्मों का पर्दाफाश करने की भी बात कही। आपको बता दें कि आरा में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था, जिसमे राजद विधायक अरुण यादव का नाम उजागर हुआ था, फिलहाल पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है।

कश्मीर विवाद को लेकर राहुल गाँधी ने सरकार को घेरा, कहा- अगर ट्रम्प सही हैं तो मोदी....

केंद्र सरकार पर बरसीं सोनिया गाँधी, लगाया आरटीआई कानून ख़त्म करने का आरोप

नहीं रहीं राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छोटी बहन और पूर्व MLA सुषमा सिंह