जम्मू: आतंकियों ने किया एक और युवा को अगवा

Nov 20 2018 01:43 PM
जम्मू: आतंकियों ने किया एक और युवा को अगवा

जम्मू: देश में इस समय आतंकी संगठन ज्यादा सक्रिय हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में अगवा किए गए सभी युवाओं को रिहा करने के कुछ ही घंटे बाद सोमवार को देर शाम एक अन्य युवा का आतंकियों ने अपहरण कर लिया है। यहां बता दें कि इसकी शिनाख्त बटमुरन के परवेज वानी के रूप में हुई है। इसके साथ ही रिहा हुए सभी युवा अपने घर सही सलामत पहुंच गए हैं।

जम्मू कश्मीर: शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी, पैरा कमांडो शहीद

यहां बता दें कि इस घटना में शामिल हिज्ब और जैश के आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा एजेंसियों ने बड़े पैमाने पर ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जल्द ही इसमें शामिल आतंकियों को मार गिराया जाएगा। जिले में जैश को बड़े झटके लगे हैं जिसके चलते उनमें बौखलाहट है। यही कारण है वह ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

सुप्रीम कोर्ट में आम्रपाली ग्रुप के अधूरे प्रोजेक्ट को लेकर सुनवाई आज

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार सभी युवाओं को रिहा कर दिया गया है और वह अपने घर पहुंच गए हैं। घर पहुंचे युवा काफी दहशत में हैं। क्योंकि आतंकियों द्वारा उन्हें आखिरी वार्निंग देते हुए रिहा किया गया है। उन्हें अपनी हरकतों से बाज आने की चेतावनी दी गई है। सफानगरी वाली घटना के पीछे हिज्ब जबकि हरमेन वाली घटना को जैश ने अंजाम दिया है।

खबरें और भी 

उमा भारती ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप, कहा पाकिस्तान के साथ मिलकर पी एम मोदी को हराने की हो रही साजिश

सलमान खान को धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

तीन दिन तक बांधकर लड़की को बनाया हवस का शिकार