Share:
वेरिनाग के जंगलों में छिपे दहशतगर्दों को सुरक्षाबलों ने घेरा, मुठभेड़ जारी
वेरिनाग के जंगलों में छिपे दहशतगर्दों को सुरक्षाबलों ने घेरा, मुठभेड़ जारी

अनंतनाग: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरिनाग के जंगलों में सोमवार की सुबह सुरक्षाबलों ने दशहतगर्दों को चारों तरफ से घेर लिया है. इस वक़्त सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए के लिए एनकाउंटर शुरू कर दिया है. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एक संयुक्त टीम, सेना के 2 पैरा और CRPF ने वेरीनाग जंगलों में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया. 

जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध स्थान पर पहुंचे, वहां पहले से छिपे बैठे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और एनकाउंटर शुरू हो गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चल रहे एनकाउंटर की पुष्टि करते हुए बताया है कि जानकारी मिली थी कि इन जंगलों में आतंकियों ने एक हाइड आउट बना रखा है और यहां आतंकियों का मूवमेंट बना रहता है, जिसके चलते इस जगह पर काफी समय से नजर थी और आज आतंकियों के एक ग्रुप को देखते तलाशी अभियान शुरू किया गया. 

आपको बता दें कि, रविवार को भी सेना ने जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया था। इनमे से एक एनकाउंटर श्रीनगर में हुआ था, जबकि दूसरा एनकाउंटर शोपियां में हुआ था। 

पेट्रोल-डीज़ल के भाव में फिर हुआ इजाफा, जानिए आज के दाम

स्वास्थ्यकर्मियों को मिला तोहफा, बीमा कवर की अवधि बढ़ी

योग दिवस पर उत्तराखंड में सबने घर पर किया योगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -