जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, BSF पर हमला करने वाला आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, BSF पर हमला करने वाला आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) के काफिले पर फायरिंग करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुए एनकाउंटर में एक सुरक्षाकर्मी समेत तीन लोग घायल हो गए थे. सुरक्षाबलों को अब इस एनकाउंटर में एक सफलता हाथ लगी है. IG विजय कुमार के अनुसार, एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया है. पूरी बिल्डिंग की तलाशी पूरी कर ली गई है और अभियान ख़त्म हो चुका है.

अधिकारियों ने बताया कि BSF के काफिले पर जिस वक़्त हमला हुआ, उस समय वह जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. उन्होंने कहा कि, "आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में काजीगुंड क्षेत्र के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर BSF के काफिले पर फायरिंग की." पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुरुआती हमले में कोई जख्मी नहीं हुआ है और बाद में आतंकवादियों को घेर लिया गया. पुलिस ने कश्मीर के IG विजय कुमार के हवाले से कहा कि, 'आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुलगाम में BSF काफिले पर फायरिंग की थी. इस हमले में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं थी, जिसके बाद आतंकवादियों को घेर लिया गया."

अधिकारियों ने बताया कि इलाके से नागरिकों को बाहर निकालने के बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया था. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच रुक-रुक कर हो रही फायरिंग में CPRF का एक जवान जख्मी हो गया था. अधिकारियों के मुताबिक, गोली लगने से जख्मी दो नागरिकों को अनंतनाग के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

आज है विश्व अंगदान दिवस, जानिए इसका महत्व

इस तरह हुई थी 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' की शुरुआत

अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाजी कोच धर्मेंद्र तिवारी की हालत नाज़ुक, पैरालिसिस अटैक के बाद से अस्पताल में हैं भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -