जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, वाहन खाई में गिरने से 6 की मौत
जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, वाहन खाई में गिरने से 6 की मौत
Share:

श्रीनगर: देश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहाँ एक गाड़ी के रविवार को एक गहरी खाई में गिर जाने के कारण छह लोगों की मृत्यु हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। 

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह दुर्घटना उझान-ढंडकोट के दरहल इलाके में शनिवार रात लगभग 12 बजकर 30 मिनट पर हुई। वाहन सब्जी गांव की तरफ जा रहा था। वाहन का ड्राइवर एक मोड़ के दौरान गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह दुर्घटना हो गई। उन्होंने बताया है कि स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के तुरंत बाद राहत और बचाव कार्य आरंभ कर दिए। इसके बाद पुलिस दल, चिकित्सकों एवं अर्द्धचिकित्सकों की टीम भी सूचना मिलने पर पहुंच चुकी हैं।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि चार लोग मौके पर मृत पाए गए हैं, जबकि तीन की हालत नाजुक थी। किन्तु दरहल के स्वास्थ्य केंद्र में रविवार सुबह दो लोगों की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कहा है कि बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए एक घायल को जम्मू पहुंचा दिया गया है। वहीं अधिकारी मौके का निरिक्षण कर रहे हैं और उन्होंने लाशों को कब्ज़ा करके पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

खबरें और भी:-

बिहार में बड़ा रेल हादसा, ताप्ती गंगा एक्सप्रेस की 13 बोगियां पटरी से उतरीं

11 महीनों में भारत का राजकोषीय घाटा बजटीय लक्ष्य का 134.2 फीसदी हुआ

वित्त वर्ष के अंतिम दिन 127.19 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -