पायल अब्दुल्ला से बंगला खाली करवाने में लगी जम्मू-कश्मीर पुलिस
पायल अब्दुल्ला से बंगला खाली करवाने में लगी जम्मू-कश्मीर पुलिस
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की पूर्व पत्नी पायल अब्दुल्ला की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल पायल से उन्हें मिला सरकारी बंगला खाली करवा लिया गया। यहां जम्मू - कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की पूर्व पत्नी पायल रहा करती हैं मगर दिल्ली उच्च न्यायलय ने अपने एक निर्णय में आदेश दिया था कि यह बंगला खाली कर दे, लेकिन उन्होंने यह बंगला खाली नहीं किया।

इसे देखते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस टीम जबरन खाली कराने पहुंच गई। हालांकि यह जानकारी नहीं मिली है कि बंगले को खाली करवाने के दौरान पायल अब्दुल्ला वहां थी या नहीं। जम्मू-कश्मीर पुलिस के दल ने बंगले को जबरन खाली करवा दिया। दरअसल पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही थी। पुलिस टीम ने दरवाजा तोडऩे के साथ ही उनका कुछ सामान भी बाहर निकाल दिया।

गौरतलब है कि वर्ष 1999 में उमर अब्दुल्ला जब केंद्रीय मंत्री थे तब उन्हें यह बंगला आवंटित किया गया था। बाद में उमर अब्दुल्ला और पायल अलग - अलग हो गए। पायल अपने बेटों के साथ यहीं पर रहने लगीं। मगर अब दिल्ली उच्च न्यायालय ने पायल अब्दुल्ला की सरकारी आवास देने की मांग को नकार दिया और उन्हें यह बंगला खाली करने का आदेश भी दिया।

संविधान के दायरे में निकालेंगे कश्मीर समस्या का स्थाई हल

जम्मू-कश्मीर में पैलेट गन को प्रतिबंधित करने की उठी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -