जम्मू कश्मीर पुलिस ने 6 युवाओं को आतंकी बनने से रोका, नाबालिग है 5 युवा
जम्मू कश्मीर पुलिस ने 6 युवाओं को आतंकी बनने से रोका, नाबालिग है 5 युवा
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 6 युवाओं को आतंकी संगठन में शामिल होने से पहले ही रोक लिया. इन 6 युवाओं में से 5 नाबालिग हैं. ये मामला मागम और नरबल क्षेत्र से सामने आया है. ये लड़के वहीं रहते हैं. बता दें कि ये लड़के अलगाववाद और आतंकवाद की सोच रखने वाले कुछ लोगों के असर में आने के बाद आतंकवादी संगठनों में शामिल होने का प्लान बना रहे थे.

उल्लेखनीय है कि सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और इन लड़कों के परिवार वालों को साथ में लेकर इनकी खोजबीन की. फिर इन युवाओं को पकड़कर कस्टडी में ले लिया. इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इन युवकों की दो दिनों तक काउंसलिंग की. इनके परिवार वालों से भी कहा गया कि वह अपने बच्चों पर पूरी निगाह रखें. इनका किन लोगों के साथ उठना-बैठना है इसका विशेष ख्याल रखें. फिर यदि इनके व्यवहार में कोई परिवर्तन दिखता है तो फ़ौरन पुलिस को खबर करें.

आपको बता दें कि सुरक्षाबल अब तक दर्जनों युवाओं को आतंकी बनने से रोक चुके हैं. इन युवाओं को सुरक्षाबल न सिर्फ वापस लातें हैं बल्कि एक नया जीवन शुरू करने में सहायता भी करते हैं. सुरक्षा बलों ने आतंकी बन चुके युवाओं को मुख्य धारा में वापस लाने में कामयाबी पाई है. सुरक्षाबलों के ऐसी कोशिशों की काफी सराहना की जानी चाहिए.

SBI Cards IPO के लिए आये 39 फीसदी शेयरों के आवेदन

RBI गवर्नर की कर्ज बांटने की सलाह पर बैंको ने कहा ऐसा

सोने की वायदा कीमत में आयी भारी गिरावट जाने नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -