जम्मू कश्मीर में सेना ने दो आतंकियों को घेरा, आतंक समर्थक जनता ने जवानों पर बरसाए पत्थर

जम्मू कश्मीर में सेना ने दो आतंकियों को घेरा, आतंक समर्थक जनता ने जवानों पर बरसाए पत्थर
Share:

श्रीनगर: जम्मू और कश्‍मीर के पुलवामा जिले के त्राल सेक्टर में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. यहां सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए दो आतंकियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है. वहीं इलाके में आतंकियों को सुरक्षा बलों से घिरा देखकर उन्हें बचाने के लिए स्‍थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं. इस दौरान उन्‍होंने आतंकियों को फरार कराने के लिए जवानों पर पत्थर भी फेंके,  इसके जवाब में सेना ने पत्‍थरबाजों पर आंसू गैस के गोले छोड़े. हालाँकि अभी कोई आतंकी मारा नहीं गया है, मुठभेड़ जारी है.

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को भी पुलवामा के त्राल सेक्टर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था. जिसके बाद सेना के एक अधिकारी ने कहा था कि सुरक्षाबलों ने जंगलों में कम से कम दो आतंकियों के छिपे होने की जानकारी पर त्राल के पहाड़ी इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया था. अधिकारी ने बताया था कि जंगल में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी. इस मुठभेड़ में एक जवान भी जख्मी हो गया था. 

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया था कि मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त जुबैर अहमद भट ऊर्फ अबु हुरैरा, शकूल अहमद पर्रे ऊर्फ जफर और तवसीफ अहमद ठोकेर ऊर्फ अबु तल्हा के रूप में हुई है. प्रवक्ता ने बताया था कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक जुबैर जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से सम्बंधित था जबकि शकूर और तवसीफ हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी थे.

खबरें और भी:-

 

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : सेमीफाइनल में पहुंची ओसाका

प्रसार भारती ने लिया ऑल इंडिया रेडियो के राष्ट्रीय चैनल को रोकने का निर्णय

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -