श्रीनगर में हुई सुरक्षाबलों और दहशतगर्दो के बीच मुठभेड़, दो आतंकी हुए ढेर
श्रीनगर में हुई सुरक्षाबलों और दहशतगर्दो के बीच मुठभेड़, दो आतंकी हुए ढेर
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा आए दिन कई हमलो को अंजाम दिया जाता है. वही अभी बात की जाए, तो जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो दहशतगर्दो को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे तत्काल इलाज के लिए सैन्य हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल अभी भी  मुठभेड़ लगातार जारी है.

श्रीनगर में सुरक्षा एजेंसियों को पारिंपोरा के रणबीरगढ़ में दहशतगर्दो के छिपे होने की सुचना प्राप्त हुई थी. तत्पश्चात, श्रीनगर पुलिस, सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान आरम्भ कर दिया था. वही इस दौरान स्वयं को चारो ओस से घिरा देख दहशतगर्दो ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो दहशतगर्दो को मार गिराया. 

बता दे की मुठभेड़ में मारे गए दहशतगर्दो में से एक आतंकी लश्कर का बताया जा रहा है. हालांकि इसकी अभी तक इसकी निश्चित रूप से कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. एक सैन्य अधिकारी ने अपने बयान में बताया कि पारिंपोरा के रणबीरगढ़ में चल रही मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. वही सुरक्षाबलों द्वारा निरंतर आतंकवादियों की गतिविधियों पर नजर बनाये रखी है. तथा उनसे निपटने के लिए सुरक्षाबल पूरी तरह से तैयार है. वही अब दहशतगर्दो के अगले हमले पर जवानो की नजर है.  

कर्नाटक सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना हॉस्पिटलों में लगेगी मेडिकल छात्रों की ड्यूटी

मैं ट्रम्प नहीं हूँ... अपने लोगों को तड़पते हुए नहीं देख सकता- सीएम उद्धव ठाकरे

राखी बांधने के साथ बहनें भाइयों को दें ये खास चीजें, बढ़ेगा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -