जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग जारी
जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार तड़के दहशतगर्दों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान शुरू हुए इस एनकाउंटर में दोनों ओर से भारी फायरिंग हो रही है. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के सिघनपुरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया था.

इस अभियान के दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद ये अभियान एनकाउंटर में बदल गया. जानकारी के मुताबिक, एनकाउंटर अभी जारी है. उल्लेखनीय है कि आज सुबह ही बडगाम जिले में रविवार को आतंकियों ने भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला प्रमुख अब्दुल हमीद नजार को गोली मार दी है. नजार को नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. डॉक्टर ने अभी तक उनकी हालत के सम्बंध में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें कि घाटी में बीते पांच दिनों में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुआ ये तीसरा हमला है. 

वहीं, LOC पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है. इस दौरान हुई फायरिंग में दो भारतीय नागरिकों की गोली लगने से मौत भी हो गई है. हालांकि अन्य कुछ लोगों को इंडियन आर्मी के जवानों ने सही वक़्त पर इलाके से निकाल लिया और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि इस दौरान भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दिया है.

वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -