एक्टर डैनियल क्रेग अपने बच्चों के लिए कुछ नहीं चाहते हैं छोड़ना
एक्टर डैनियल क्रेग अपने बच्चों के लिए कुछ नहीं चाहते हैं छोड़ना
Share:

हॉलिवुड के स्टार ब्रिटिश एक्टर डैनियल क्रेग को आज पूरी दुनिया जेम्स बॉन्ड के रूप से जानती है. इस वक्त डैनियल जेम्स बॉन्ड सीरीज की अपनी अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाय' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. पूरी दुनिया में कोरोना के कहर के वजह से इस फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. इस बीच एक इंटरव्यू में डैनियल ने एक बेहद दिलचस्प बात कही है.

एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए डैनियल ने कहा है कि वह अपने बच्चों के लिए कोई धन-संपत्ति छोड़कर नहीं जाने वाले. उन्होंने कहा कि वह अपनी जिंदगी पूरी शानोशौकत से जीना चाहते हैं और उसके बाद जो बचेगा, उसे वह दान देने के लिए छोड़ देंगे. डैनियल ने कहा कि उनका मानना है कि आपके पास जो कुछ भी है या तो उससे छुटकारा पा लिया जाए या फिर उसे दुनिया से जाने से पहले किसी को दे दिया जाए.

ये माना जाता है कि डैनियल के पास 145 मिलियन डॉलर की संपत्ति है और उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को इसमें से कुछ भी देकर नहीं जाएंगे. उनका कहना है कि जो चीज विरासत में मिलती है उसका कोई मूल्य नहीं होता है. जानकारी के लिए बता दें कि डैनियल की पहली पत्नी फियोना लूडन से एक 28 साल की बेटी और अभी की पार्टनर ऐक्ट्रेस रैचेल वीज से एक छोटी बेटी है.   डैनियल क्रेग के फिल्मों की बात करें तो 'नो टाइम टू डाय' जेम्स बॉन्ड के किरदार में आखिरी फिल्म होगी. इससे पहले वह कैसिनो रॉयाल, क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस, स्काईफॉल और स्पेक्टर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. 'नो टाइम टू डाय' में डैनियल के साथ ऑस्कर विनिंग ऐक्टर रामी मालेक और क्यूबन ब्यूटी अना दे अर्मस नजर आएंगी.

ONA का जीरो साइज है फिगर, न्यूड होकर कर रही लोगों का क़त्ल

जर्मन 'बिग ब्रदर' शो के कंटेस्टेंट्स को कोरोना वायरस की दी गयी जानकारी

आखिर क्यों अपने माता पिता से परेशान हुई अभिनेत्री जेनिफर गार्नर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -