BBM और वर्चुअल नंबरों का उपयोग कर रहे थे देवबंद से गिरफ्तार आतंकी

लखनऊ: सहारनपुर के देवबंद से गिरफ्तार किए गए पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दोनों आतंकियों के फोन का डाटा सोमवार को निकाला गया और इनके जिन लोगों से ताल्लुकात थे, उनसे भी पूछताछ जारी है. उत्तर प्रदेश एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया है कि, 'इन दोनों के फोन का डाटा सोमवार 25 फरवरी को कोर्ट में निकाला गया और अब उसकी जाँच चल रही है.

युवाओं के लिए इस संस्था में नौकरियां, वेतन 25 हजार रु

गिरफ्तार आतंकी से सहारनपुर के जिन कुछ लोगों के ताल्लुक पता चला है उनसे भी पूछताछ की जा रही है. इससे पहले रविवार को डीजीपी ओपी सिंह ने इन दोनों आतंकियों से लगभग चार घंटे तक पूछताछ की थी तथा डीजीपी कश्मीर दिलबाग सिंह से इन आतंकियों के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया है कि पूछताछ के आधार पर और लोगों को भी गिरफ्तार किया सकता है. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ‘बी बी एम’ और वर्चुअल नंबरों का इस्तेमाल कर रहे थे. यह एक ऐसा एप है जो प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है. मेसेजिंग में हथियारों के आवागमन और बड़ी वारदात करने की तैयारी करने की जानकारी पूछताछ में सामने आई है .

हैदराबाद पुलिस अकादमी में नौकरियां ही नौकरियां, युवाओं के लिए खाली हैं ये पद

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी को शुक्रवार (22 फरवरी) को सहारनपुर के देवबंद में हिरासत में लिया गया था. गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकवादी स्थानीय युवाओं को गुमराह कर जैश-ए-मोहम्मद में भर्ती करने के अभियान के तहत उत्तर प्रदेश आए थे.

खबरें और भी:-

National institute of oceanography goa में वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

सोने चांदी के दामों में फिर आया उछाल, जानिए आज के रेट

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -