आश्रम में छापे के दौरान पुलिस को हुआ आश्चर्य, जाने कैसे....
आश्रम में छापे के दौरान पुलिस को हुआ आश्चर्य, जाने कैसे....
Share:

जयपुर में वीरेंद्र देव दीक्षित के आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस को कई आश्चर्यजनक बाते सुनने और देखने को मिली. आपको बता दे कि पुलिस जब वहां छापा मारने पहुंची तो एक घंटे तक वहां के कार्यकर्ताओ ने पुलिसवालों को अंदर घुसने ही नहीं दिया. जिसके बाद पुलिस जबरदस्ती अंदर पहुंचे.तो उन्हें लड़कियों से मिलने नहीं दिया गया.

गौरतलब है कि आश्रम के कायीन्दो ने पुलिस से कहा गया कि लड़कियां ध्यान में हैं. वे आत्माओं से बातचीत करती हैं. जिसे सुन कर पुलिस भी आश्चर्य में आ गयी. पुलिस ने सोचा भी नहीं होगा कि एक आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में ऐसी भी शिक्षा दी जाती होगी. जहां लड़कियों को आत्माओं से बात करना सिखाया जाता होगा. वही जयपुर आश्रम की संचालिका रत्ना गंगा ने पुलिस को बताया कि "वहां आत्माओं के साथ आत्मसात करने की विद्या लड़कियों को सिखाई जाती है." जिसके बाद पुलिस ने आश्रम में मौजूद लड़कियों से मिलने की कोशिश की तो प्रबंधन ने सभी लड़कियों को एक कमरे में बंद कर दिया.

जिसके बाद पुलिस ने महिला पुलिसकर्मियो को बुलाया गया. जिन्होंने लड़कियों से बातचीत की. वही पुलिस का कहना था कि इस तरह से लड़कियों का ब्रेनवॉश किया गया है कि वे सभी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित अपना पिता बता रही हैं. उन लड़कियों का कहना है कि वे अपने पिता के बारे में कुछ भी नहीं सुन सकती हैं. साथ ही पुलिस का मानना था कि आश्रम में लड़कियां अच्छी स्तिथि में नहीं हैं. इसलिए सभी के माता-पिता का पता लिया गया है. साथ ही तस्दीक की जा रही है कि लड़कियां कहां से आई हैं और कब से यहां पर रह रही हैं. इस आश्रम के आसपास रहने वाले लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं.

हाईकोर्ट ने बाबा के सभी 8 आश्रमों की डीटेल मांगी

ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म

DDA ने कड़ाके की ठंड़ में किया दिव्यांगों को बेघर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -