जयपुर पिंक पैंथर्स-बेंगलूरु बुल्स के बीच रोमांचक मुकाबला 28 -28 से टाई

Jul 01 2016 12:41 PM
जयपुर पिंक पैंथर्स-बेंगलूरु बुल्स के बीच रोमांचक मुकाबला 28 -28 से टाई

नई दिल्ली : जबरदस्त रोमांचक मैच में कप्तान जसवीर सिंह (9 अंक) और राजेश नरवाल (6 अंक) के अंतिम मिनट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स यहां प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 में बेंगलूरु बुल्स से मैच 28-28 से टाई कराने में सफल रही। यहां सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स की शुरुआत खराब रही लेकिन हाफ टाइम के बाद जबरदस्त खेल दिखाते हुए वापसी और मैच को टाई तक ले आए।

सबसे पहले बुल्स के रोहित कुमार ने सफल रेड डालकर अपनी टीम का खाता खोला और टीम को स्कोर 1-0 किया। इसके अगले ही पल पैंथर्स के कप्तान जसवीर ने रेउ डाली और असफल रहे, जिसे बुल्स ने 2-0 की बढत बना ली थी। हालांकि तीसरे मिनट में पैंथर्स के महिपाल नरवाल ने सफल रेड डालकर टीम का स्कोर 2-2 से बराबर कर दियर। 9वें मिनट तक बराबरी तक चल रहीं बुल्स ने जसवीर की रेड को टेकल कर एक अंक से आगे हो गई। 16वें मिनट में 8-11 से पिछड चुकी पैंथर्स अगले ही मिनट में ऑल आउट हो गई, जिससे ये अंतर बढकर 9-14 हो गया। अंतिम मिनट में बुल्स के रेडर रोहित को टेकल करके और पैंथर्स के कप्तान ने सफल रेड करके पहला हाफ तक स्कोर 11-14 तक ला दिया।

मैच समाप्ति के अंतिम दो मिनट में पैंथर्स के रेडर ने मैच का पासा पलट दिया। 24-28 से पिछड़ चुकी पैंथर्स के राजेश नरवाल ने सफल रेड डालकर स्कोर 25-28 किया। 40वें मिनट में पैंथर्स के कप्तान ने दो सफल रेड करके स्कोर 27-28 किया। जिसके बाद बुल्स के रोहित कुमार की डू एंड डाइ रेड को पैंथर्स ने टेकल करके मैच बराबरी पर खत्म कर दिया।