PKL- 5 : कांटे के मैच में पैंथर्स ने दी बुल्स को पटखनी
PKL- 5 : कांटे के मैच में पैंथर्स ने दी बुल्स को पटखनी
Share:

नई दिल्ली - प्रो कबड्डी लीग पांच में कल बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पेंथर और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया .जिसमे बेहद कड़ा मुकाबला देखने को मिला ,इस कांटे की टक्कर बाले मुकाबले में जयपुर पिंक पेंथर ने बाजी मारली . जयपुर पिंक पेंथर ने बेंगलुरु बुल्स को 30 -28 के मुकाबले दो अंको से हराया.

मैच के शुरुआती मिनटों में ही जयपुर ने बुल्स पर बढ़त बना ली और दवाब बना कर रखा. लेकिन बुल्स ने जल्द ही वापसी का बिगुल बजा दिया और उनके कप्तान रोहित कुमार ने डू-ओर-डाई रेड में अंक हासिल करते हुए स्कोर 8-8 बराबर कर दिया. इस बीच जयपुर को एक ऑल आउट भी दिया बुल्स ने. हाफ टाइम तक बुल्स ने जयपुर पर चार अंको की बढ़त बना ली थी,बुल्स का स्कोर 12 -8 रहा पहले हाफ में. दूसरे हाफ में जयपुर ने बुल्स को 21 -14 से पीछे करते हुए जीत की और इशारा किया ,यहाँ से बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने अपनी टीम को उभारते हुए शानदार खेल दिखाया. एक समय स्कोर 29 -28 कर दिया बुल्स ने लेकिन अंतिम रेड जयपुर के पास थी .जयपुर की और से अंतिम रेड जसवीर सिंह ने डाली ,बेंगलुरु बुल्स ने जसवीर की बोक लाइन रोक कर खिलाया ,लेकिन अनुभवी जसवीर ने एक अंक लेते हुए जयपुर को दो अंको से हरा दिया.

इस टूर्नामेंट में जयपुर की यह दूसरी जीत रही जबकि बेंगलुरु बुल्स को पांचवीं शिकस्त झेलना पड़ी.यपुर के लिए स्टार परफॉर्मर जसवीर सिंह रहे, जिन्होंने मैच में अपना सुपर-10 पूरा किया,तो मंजीत छिल्लर ने आठ अंक हासिल किये ,बुल्स की और से रोहित कुमार सुपर 10 से चूक हगाये .

नोटों की गड्डियों पर सोता हे ये बॉक्सर

संदीप पाटिल का ऐसा six कि गेंद सीधे अरब सागर में जाकर गिरी

सानिया मिर्जा ने अचानक रात 2 बजे परिणीति चोपड़ा को किया कॉल

गिरे इन्फोसिस के शेयर, विशाल सिक्का ने दिया इस्तीफा

कोच विमल कुमार ने साइना नेहवाल को दी यह सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -