फेसबुक पर गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स के फोटो पोस्ट करने पर हुई जेल
फेसबुक पर गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स के फोटो पोस्ट करने पर हुई जेल
Share:

लंदन: ब्रिटेन में एक महिला को सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर अपने अंतरंग फोटो पोस्ट करने के अपराध पर जेल में भेज दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला का नाम है सामंथा वट. सामंथा ने सेक्शुअल रिलेशन के दौरान बनाए गए विडियो, फोटो को रिलेशनशिप खत्म होने के बाद बदले की भावना के तहत सभी के सामने सार्वजनिक किया है. आपको बता दे की ब्रिटेन में यह एक कार्य अपराध की श्रेणी में आता है जब कोई महिला अपने रिलेशन खत्म हो जाने के बाद बदले की भावना से प्रेरित होकर यह कार्य करती है इसे वहां पर रिजर्व पोर्न के नाम से जाना जाता है.

यह वारदात करने वाली सामंथा वट ब्रिटेन की पहली महिला है जिसे 'रिवेंज पॉर्न' के मामले में जेल भेजा गया है. आरोपी महिला अभी 31 साल की है तथा उसके चार बच्चे भी है. उसे शुक्रवार को हाइब्री मैजिस्ट्रेट ने 18 महीने जेल की सजा सुनाई है. सामंथा ने यह अतंरंग फोटो 20 साल की एक लड़की के साथ फेसबुक पर पोस्ट कीं. इन तस्वीरों में वह भी तस्वीर है जिसमे वह सेक्स कर रही है तथा ऐसा उसने बिना उस लड़की की सहमति से किया। अदालत ने कहा की ऐसा किसी को परेशान करने के लिए किया गया.

सामंथा वट ने फेसबुक पर तस्वीरें एक कैप्शन के साथ पोस्ट की थी। इस कैप्शन में लिखा था की 'यह लड़की सेक्स और डर्टी पिक्स के लिए पैसे देती है।' सामंथा वट को सजा सुनाते हुए अदालत ने दोहराया की 'फेसबुक पर पोस्ट की गईं तस्वीरें बिल्कुल स्पष्ट हैं। पोस्ट करने के बाद ये तस्वीरें लोगों के बीच जबरदस्त रूप से वायरल हो गई हैं। आरोपी महिला ने खुद पर नियंत्रण नहीं रखा और अन्य लोगों तक अपनी यह अंतरंग तस्वीरें पहुंचा दीं। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -