नीता अंबानी की पार्टी में महफ़िल लूट ले गई जाह्नवी
नीता अंबानी की पार्टी में महफ़िल लूट ले गई जाह्नवी
Share:

एक बार फिर से हमे श्रीदेवी की मस्त बेटी जहान्वी का खूबसूरत व हॉट लुक नजर आया है. वैसे भी जहान्वी की खूबसूरती के क्या कहने वो है ही बहुत ज्यादा खूबसूरत अब जब बात जहान्वी कपूर की हो रही है तो जनाब बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड के जहां एक ओर बड़े-बड़े स्टार्स जिम में पसीना बहाकर खुदको फिट रखते हैं वहीं उनके बेटे-बेटियां भी एेसा ही कुछ कर रहे हैं. बात करें, श्रीदेवी की बेटी जहान्वी की तो इन दिनों वो खूब सुर्खियों में हैं. आज की बात करें तो जहान्वी कपूर की आपको लेसेट्स तस्वीरें दिखाते हैं. जिसमे हमे जहान्वी का दिलकश लुक नजर आ रहा है.

समा था नीता अंबानी की पार्टी का जहां पर हमे जहान्वी का चकाचक लुक देखने को मिला. जी हां बता दे कि, कल ही मुंबई में मुकेश और नीता अंबानी ने अपने यहां गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करने के लिए पूजा का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के तीनों खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह, सारा अली खान सहित पूरा बॉलीवुड पहुंचा.

लेकिन यहां पर सबकी निगाहें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पर रहीं. जाह्नवी कपूर गणेश चतुर्थी के इस सेलिब्रेशन में ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची. सारा ने इसके लिए मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा चुना. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -