वांगलापुड़ी अनीता ने सीएम जगन रेड्डी पर साधा निशाना, कहा- ''अपनी मां का इस्तेमाल स्वार्थी और संकीर्ण मानसिकता...."

मंगलागिरी: TDP महिला प्रदेश अध्यक्ष वांगलापुड़ी अनीता ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री ने गुरुवार को TDP नेताओं के खिलाफ निराधार टिप्पणी कर पुलिस स्मृति दिवस का दुरुपयोग किया. जगन मोहन रेड्डी ने पट्टाभि राम के बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया। उन्होंने कहा कि हालांकि किसी ने कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की, लेकिन मुख्यमंत्री ने गलत व्याख्या करना शुरू कर दिया कि तेदेपा की टिप्पणी उनकी मां के बारे में थी। TDP नेता ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर राज्य में अपने स्वार्थी और संकीर्ण सोच वाले राजनीतिक एजेंडे के तहत अपनी मां और अन्य महिलाओं का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, वांगलापुड़ी अनीता ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी ने सत्ता में आने के लिए चुनाव प्रचार और पदयात्रा के लिए अपनी मां और बहन का इस्तेमाल किया। जगन ने अपनी पदयात्रा में चूमा और कई महिलाओं के सिर को प्यार से छुआ। जगन के अपने चाचा वाईएस विवेकानंद रेड्डी की पत्नी का 'मंगलसूत्र' किसने फाड़ा, यह पूरे राज्य को पता था. अनीता ने कहा कि मुख्यमंत्री अब पार्टी कार्यकर्ताओं को भड़काकर और टीडीपी नेताओं को झूठे और निराधार मामलों में फंसाकर राजनीतिक उथल-पुथल पैदा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह जगन मोहन रेड्डी थे जिन्होंने राजनीतिक सत्ता के लिए चुनाव से पहले अनगिनत अव्यवहारिक वादे किए थे। सत्ता में आने के बाद, उन्होंने लोगों में दहशत पैदा करना शुरू कर दिया और इस तरह जनता के असंतोष की सभी आवाजों को चुप करा दिया। अनीता ने कहा कि डीजीपी वाईएसआरसीपी कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी सभी तुच्छ बातें कहेंगे, लेकिन नशीले पदार्थों की तस्करी और युवा पीढ़ी के भविष्य के लिए खतरे के बारे में नहीं। तेदेपा नेता ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी अपने अनुशासन के लिए जानी जाती है और वह नागरी वाईएसआरसीपी विधायक आरके रोजा की तरह अपमानजनक तरीके से नहीं बोल पाएगी।

'रामसेतु' को लेकर आई ये बड़ी खबर

TDP का बड़ा बयान, कहा- "YSRCP शासन ने एपी को ' भारत का ड्रग हब '...."

जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा ने उत्तराखंड में बारिश से मची तबाही पर जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -