नीतीश को लेकर बोले जगद्गुरु रामभद्राचार्य-
नीतीश को लेकर बोले जगद्गुरु रामभद्राचार्य- "जब विभीषण राम के शरण में आ सकता है तो..."
Share:

पटना: बिहार में बीते तीन दिनों से जारी सियासी ड्रामेबाजी रविवार को समाप्त हो गई और भाजपा के साथ मिलकर नीतीश कुमार ने 9वीं बार नए सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण की. उनके शपथ लेते ही RJD ने हमलावर हो गई. इस दौरान जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने राम की शरण में विभीषण के आने का उदाहरण दिया और बताया कि नीतीश को RJD के साथ सम्मान नहीं मिल रहा था.

सूत्रों के अनुसार यूपी के हाथरस में नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेने को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बोला है कि जो कुछ भी हो रहा है अच्छा है. राजनीति में ये सब होता रहा है. नीतीश कुमार को वहां सम्मान भी नहीं दिया जा रहा था. जब रावण का भाई विभीषण राम के शरण में आ सकता है तो नीतीश कुमार के आने में क्या अंतर पड़ता है.

नीतीश कुमार कैबिनेट की आज पहली बैठक: इधर, नीतीश कुमार के NDA गठबंधन में शामिल होने के बाद आज यानी सोमवार को कैबिनेट की पहली बैठक होने वाली है. नीतीश कुमार की नई कैबिनेट की पहली बैठक मंत्रिमंडल कक्ष में सुबह साढ़े 11 बजे हुई. बिहार विधानसभा का सत्र 5 फरवरी से शुरू होने वाला है. इससे पहले नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार किए जाने का अनुमान है.

नीतीश कुमार के साथ 8 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की. अभी सभी विभाग सीएम नीतीश कुमार के पास ही रहेंगे. नीतीश मंत्रिमंडल का पूर्ण विस्तार होने के उपरांत ही मंत्रियों के विभागों का बंटवारा किए जाने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. 9वीं बार बिहार के सीएम बनने पर नीतीश कुमार ने बोला है कि मुक्ति मिल गई, जहां थे वहीं आ गए. सोमवार को कैबिनेट की पहली बैठक होगी. साथ ही साथ उन्होंने पीएम मोदी को बधाई भी दी.

कैप्टन ने INDIA गठबंधन छोड़ दिया- आचार्य प्रमोद कृष्णम: विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ में संयोजक की दौड़ में नीतीश कुमार आगे थे. उन्होंने कांग्रेस से लेकर अधिकतर पार्टियों को एकसाथ लाने का कार्य किया था, लेकिन उन्हें संयोजक नहीं बनाया गया. ये बात नीतीश कुमार को नागवार गुजर गई है. हालांकि उन्होंने कई दफा  ये बोला था कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है. अब वे NDA के साथ हैं. नीतीश कुमार के NDA में जाने पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बोला है कि कैप्टन ने गठबंधन छोड़ दिया है. यह हमारे लिए बहुत दुखद है.

हेयर प्रोडक्ट्स खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

डाइट में यह एक बदलाव आपको हार्ट अटैक और डिमेंशिया जैसी गंभीर बीमारियों से बचा सकता है

स्किन केयर: चेहरे की रंगत बनाए रखना चाहते हैं तो गलती से भी न करें इन चीजों का इस्तेमाल

नींबू के ये आसान उपाय आपकी नींद की किस्मत को सकते हैं जगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -