बेहद चालाक है केदार जाधव, आंखो को पढ़कर करते है गेंदबाजी
बेहद चालाक है केदार जाधव, आंखो को पढ़कर करते है गेंदबाजी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने खिलाड़ियों को निखारने के लिए जाने जाते है, जब वो कप्तान हुआ करते थे तो उन्होंने रविंद्र जडेजा को निखारा था. वही अब जब वो कप्तान नहीं है तो वो कप्तान विराट केदार जाधव को निखारने में विराट कोहली की मदद कर रहे है. वही इस पार्ट टाइम स्पिनर जाधव ने सेमीफाइनल मैच बंगलादेश के तमीम इकबाल और मुशफिकुर रहीम जैसे उम्दा बल्लेबाजों को आउट कर भारत को 9 विकेट से विजेता बनाने में अहम रोल अदा किया था. 

जहा एक तरफ जाधव के शानदार फार्म की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है वही ऐसे में जाधव धोनी की नज़र पड़ने की कोशिश कर रहे है. जाधव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जब से मैं भारतीय टीम में आया हूं तब से मैं धोनी के साथ काफी समय बिता रहा हूं और उनकी जानकारी से सीखने की कोशिश करता हूं. जाधव कहते है, मेरा उनके साथ जुड़ाव है और मैं उनकी आंखों में पढ़ने की कोशिश करता हूं कि वह कहना चाहते हैं कि मैं गेंदबाजी करूं. मैं सिर्फ वैसी गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और यह काम करता है. वही जाधव ने दबी जुबा मे यह भी स्पष्ट कर दिया कि कोहली की प्लानिंग को और निखारने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कितनी बड़ी भूमिका है.

वही मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कोहली ने यह स्वीकार किया कि, बांग्लादेश के खिलाफ जाधव को गेंदबाजी करने का सुझाव पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ही दिया था. कोहली ने मीडिया से कहा, केदार नेट पर काफी गेंदबाजी नहीं करता लेकिन वो चालाक क्रिकेटर हैं. उसे पता है कि कहां बल्लेबाज को परेशानी होगी और गेंदबाजी करते हुए अगर आप बल्लेबाज की तरह सोच पाते हो तो बेशक इससे कोई भी गेंदबाज फायदे की स्थिति में होता है. 

 

अफरीदी को नहीं पता लेग बिफोर विकेट (एलबीडब्ल्यू) का मतलब

युवराज सिंह का हमशक्ल

ओवर आल मैच में भारत से आगे PAK , जानिए कैसे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -