PAK क्रिकेटर मियांदाद के भड़काऊ बयान पर जडेजा का करारा जवाब
PAK क्रिकेटर मियांदाद के भड़काऊ बयान पर जडेजा का करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक से बोखलाए पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद के भारत विरोधी भड़काऊ बयान का टीम इंडिया के पूर्व खिलाडी अजय जडेजा ने करारा जवाब दिया है. जडेजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- कोई घर में बैठ कर कुछ भी बोले तो उसे किसी भी कीमत पर महत्व नहीं देना चाहिए. बदले हालात में संबंध सुधारने के लिए क्रिकेट सबसे बेहतर माध्यम है.

उन्होंने ये भी कहा किसी भी देश के खिलाड़ी और कलाकार या सामान्य इंसान की गलती नहीं होती है. बदले हालात में सम्बन्ध सुधारने के लिए क्रिकेट सबसे बेहतर माध्यम है. अगर भारत के पत्रकार को पाकिस्तान वाले सिर्फ इसलिए आने से रोक दे कि भारत अच्छा देश नहीं है तो ये गलत है. मैं तो ये मानता हूं कि ये अपना पर्सनल व्यू है क्योंकि अगर अमेरिका से कोई विवाद होता तो क्या वहां का खाना बंद कर देंगे क्या?

अफगानिस्तान में बिन लादेन रहता था तो क्या उस समय अफगानिस्तान से किसी के आने से बैन था क्या? किसी देश के इंसान या खिलाड़ी की कोई गलती नहीं है. वैसे देश के पीएम जो कहे वहीं करना चाहिए. मोदी साहब मैसेज देते है बाकि लोग काम करते है. पुरे देश को पीएम के साथ चलना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -