जैक कैलिस को अपना रोल मॉडल मानते है पंड्या, बनना चाहते है उनके जैसा
जैक कैलिस को अपना रोल मॉडल मानते है पंड्या, बनना चाहते है उनके जैसा
Share:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या ने अपने प्रदर्शन की बदौलत क्रिकेट में सनसनी पैदा कर दी है. टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने पंड्या की तुलना कैरेबियाई खिलाड़ियों से की, लेकिन बड़ौदा का यह युवा ऑलराउंडर खिलाडी दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाडी जैक कैलिस की तरह बनना चाहता है. और वह उन्हें अपना रोल मॉडल भी बताता है.

पंड्या ने कहा कि बड़ी चीजें सपने के साथ ही शुरू होती है. हां ये पूरे हो रहे हैं. मैं जैक कैलिस को अपना रोल मॉडल मानता हू और मैं उनके जैसा बनना चाहता हूं. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जो कुछ किया, मैं वही भारत के लिए करना चाहता हूं. इंडिया टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि पांड्या अपने कौशल में स्थिरता लेकर आया है, लेकिन साथ ही बताया कि उन्हें कुछ खास निर्देश नहीं दिए गए हैं. पंड्या ने कहा, 'सबसे अच्छी बात यह रही कि मुझे कुछ नहीं बताया गया. मुझे कोई निर्देश नहीं दिए गए. यह मेरे लिए अच्छा है. मैं अब परिस्थिति का आकलन कर सकता हूं जैसे कि मैं अंतरराष्ट्रीय दबाव सहन कर लेता हूं.

पंड्या ने बताया कि मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलना उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट रहा. IPL की बदौलत मेरी जिंदगी में बदलाव आया है . पिछले साल इन्हीं दिनों में मैंने एक फोटो पोस्ट किया था कि मुझे मुंबई इंडियन्स ने 10 लाख रुपये में खरीदा है. इस साल उसी दिन हमने एशिया कप जीता. एक साल के अंदर राष्ट्रीय टीम से खेलना और एशिया कप जीतना इसकी केवल कल्पना की जा सकती है. अब तक सफर शानदार रहा है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -