इस बीमारी का शिकार हुई अदा शर्मा, अस्पताल में हुई भर्ती
इस बीमारी का शिकार हुई अदा शर्मा, अस्पताल में हुई भर्ती
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) की तबीयत बिगड़ गई है, तत्पश्चात, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। अदा शर्मा इन दिनों उनकी आगामी वेब सीरीज कमांडो (Commando) को लेकर प्रमोशन में व्यस्त हैं तथा उस ही दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। आज अदा शर्मा को कमांडो का प्रमोशन करने के लिए इंटरव्यूज करने थे, मगर फूड एलर्जी, उल्टी और डायरिया के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 

अदा शर्मा की टीम की तरफ से इस बात की ऑफिशियल जानकारी दी गई है कि अदा शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। अदा शर्मा से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'काफी स्ट्रेस के साथ ही साथ अदा शर्मा को डायरिया हो गया, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। फिलहाल वो चिकित्सकों की निगरानी में हैं।' वहीं ये भी बताया गया है कि अदा को फूड एलर्जी के साथ ही बहुत उल्टियां हो रही थीं।

बता दें कि अदा जल्दी ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज कमांडो में दिखाई देगी। जिस में उनका किरदार भावना रेड्डी का है। उम्मीद है कि एक बार फिर से एक्शन के साथ ही कॉमेडी करती दिखाई देगी। गौरतलब है कि कमांडो फिल्म में विद्युत जामवाल ने लीड रोल निभाया था, जबकि सीरीज से प्रेम डेब्यू कर रहे हैं। वहीं सीरीज और फिल्म में अदा शर्मा एक कॉमन कैरेक्टर हैं।

VIDEO! बॉर्डर पर जवानों संग जमकर नाचे सनी देओल, ख़ुशी से झूमे फैंस

सोशल मीडिया पर छाई 'मुन्नी', अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

OMG 2 के बाद अब कोई भी एक्टर नहीं बन पाएगा 'भगवान'! जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -