जैकलीन को ब्रदर्स में काम करना लगा मुश्किल
जैकलीन को ब्रदर्स में काम करना लगा मुश्किल
Share:

बॉलीवुड में किक जैसी सफल फिल्म देने के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज फिल्म ब्रदर्स में नजर आने वाली है. जैकलीन का अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रदर्स' के बारे में कहना है कि फिल्म में एक बच्चे की मां के तौर पर उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही है. निर्देशक करण मल्होत्रा की इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं जैकलीन ने बताया, "यह भूमिका मेरे लिए चुनौतीपूर्ण थी, क्योंकि मैं मां नहीं हूं. यह मेरे लिए एक सामान्य स्थिति या सामान्य परिवार नहीं था. यह बेहद नाटकीय परिस्थिति थी. उन्होंने आगे कहा, "यह किरदार कम्र उम्र की युवती और एक बीमार बच्चे की मां के संघर्ष के बारे में है.

मैं करण की आभारी हूं कि मैं इस भूमिका को अच्छे से निभा पाई. फिल्म में जैकलीन एक ऐसी बच्ची की मां की भूमिका में हैं, जिसकी किडनी खराब है और उसे बचाने के लिए बच्ची का पिता (अक्षय कुमार) एक लड़ाई लड़ने का फैसला करता है, ताकि पुरस्कार की राशि जीतकर अपनी बेटी का इलाज करा सके. जैकलीन ने कहा, "मैं इस फिल्म से जो सीखा, वह एक अभिनेत्री होने की हैसियत से मेरे लिए मददगार होगा.

'ब्रदर्स' हॉलीवुड फिल्म 'वॉरियर' का आधिकारिक हिंदी संस्करण है, जो दो बिछड़े भाइयों की कहानी है. फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसके आलावा जैकलीन टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म फ़्लाइंग सिख में भी नजर आएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -