तिहाड़ जेल में सजा काटने वाला शख्स बना रणजी टीम का कोच
तिहाड़ जेल में सजा काटने वाला शख्स बना रणजी टीम का कोच
Share:

नई दिल्ली : बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) ने पूर्व क्रिकेटर और आपराधिक मामले में हाल ही में जेल से रिहा होने वाले जैकब मार्टिन को रणजी टीम का कोच नियुक्त किया है। टीम इंडिया की तरफ से 10 वनडे मैच खेलने वाले मार्टिन को मानव तस्करी के मामले में राजधानी के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से साल 2009 में हिरासत में लिया गया था। इसके बाद अप्रैल 2011 में उन्हें दिल्ली के बाबरपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। बाद में अदालत ने उन्हें जमानत देने से इन्कार कर दिया था।

मार्टिन भारतीय रेलवे के भी कर्मचारी थे, लेकिन गिरफ्तार होने के बाद रेलवे ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया था। वह हाल ही में जमानत पर रिहा हुये हैं। मार्टिन को ऐसे समय में कोच के पद पर नियुक्त किया गया है जब एक तरफ सुप्रीम कोर्ट भारतीय क्रिकेट को पाक साफ करने का प्रयास कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीसीए मार्टिन की नियुक्ति करके सुप्रीम कोर्ट के प्रयासों को नजरअंदाज कर रहा है।

बड़ौदा के कुछ सीनियर खिलाड़ी और अधिकारियों का मानना है कि मार्टिन की नियुक्ति पूरी तरह से लोढ़ा समिति के सुझावों के खिलाफ है। टीम के एक वरिष्ठ खिलाड़ी ने कहा, "रणजी ट्राफी कोच के पद पर आप किसी एक ऐसे व्यक्ति की नियुक्ति कैसे कर सकते हैं जो कुछ समय तिहाड़ जेल में गुजार चुका हो। यह पूरी तरह से अनैतिक है।

समाजवादी पार्टी से प्रवीण कुमार का यूटर्न

इंग्लैंड के पूर्व दो दिग्गज कप्तानों ने की इयोन मोर्गन के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -