नंही हो रही मनचाहे हमसफर से शादी तो कर लें यह आसान उपाए
नंही हो रही मनचाहे हमसफर से शादी तो कर लें यह आसान उपाए
Share:

हर इंसान चाहता है कि उसका होने वाला हमसफर उसकी मनपसन्द का हो। ताकि उसका सारा जीवन सरलता से बीत जाये। जिसका सपना वह कई समय पहले से ही देखने लगता है। चाहे लड़का हो या लड़की दोनों के मन में अपने हमसफर को लेकर एक उत्सुकता देखने को मिलती है और साथ ही ढेर सारे सपने। आज हम आपसे मनपसन्द प्यार या हमसफर पाने के बारे में ही चर्चा करने वाले हैं इन बातों को जानकर आप अपने पसन्द का हमसफर पा सकते है हमारे द्वारा बताये गये यह टिप्स ज्यातिषशास्त्र के माध्यम से है तो चलिए जानते है कौन से वह टिप्स है जो आपको आपका मनपसन्द हमसफर से मिलवायेंगे।

अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने मन में रखकर ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा: मंत्र से राधा-कृष्ण की प्रतिमा, तस्वीर या मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करें। रति शुक्रवार किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा का दर्शन करें उन्हें फूल माला, और मिश्री का भोग लगाएं, अति शीघ्र ही प्रेम विवाह में आ रही हर अड़चन दूर होगी। 

प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’मन्त्र की 3 माला स्फटिक की माला से जप करें और 3 महीने तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं।

यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो मां दुर्गा की पूजा करें माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें। 
कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है।

 

महिलाओं के होंठ खोलते हैं उनके दिलों के कई राज़

घर में रखा यह मसाला खोलेगा आपकी बंद किस्मत का ताला

क्या आप भी पानी एकत्रित करने के लिए टंकी का इस्तेमाल करते हैं?

लाॅफिंग बुध्द से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई जिसे शायद आप भी नहीं जानते होंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -