OMG 2 के बाद अब कोई भी एक्टर नहीं बन पाएगा 'भगवान'! जानिए क्यों?
OMG 2 के बाद अब कोई भी एक्टर नहीं बन पाएगा 'भगवान'! जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्दी ही फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2)  में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होना था, मगर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत के चलते अक्षय ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज पोस्टपोन्ड कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म OMG 2 में अक्षय कुमार, भगवान शिव की भूमिका में दिखाई देंगे। मगर हो सकता है कि ऐसा आखिरी बार हो, जब कोई अभिनेता किसी फिल्म में भगवान की भूमिका में दिखाई दे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की नई गाइडलाइंस के मुताबिक अब फिल्म निर्माताओं को इस बात की अनुमति नहीं होगी कि वो ऑनस्क्रीन किसी इंसान को बतौर भगवान दिखाएं। यानी आखिरी हो सकता है कि अक्षय कुमार बतौर भगवान आखिरी बार ऑनस्क्रीन दिखाई दे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म OMG 2 पर सेंसर बोर्ड ने कहा है कि भगवान द्वारा सोशल इश्यूज को सुलझाते दिखाना ठीक नहीं है।

बता दें कि OMG 2 से पहले फिल्म ओएमजी में अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था। वहीं कुछ समय पहले प्रभु श्री राम की भूमिका में प्रभास दिखाई दिए थे। इसके पहले भी कुछ स्टार्स ऑनस्क्रीन भगवान का किरदार निभा चुके हैं। हालांकि फिल्म बहुत विवाद में रही और फिल्म पर केस भी हुए। फिल्म के साथ ही कास्ट और निर्माताओं को बहुत ट्रोल किया गया। बता दें कि फिल्म OMG 2 में अक्षय के साथ ही पंकज त्रिपाठी एवं यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मौत के साथ नितिन देसाई ने अंतिम संस्कार भी किया था प्लान, वीडियो देख चौंके लोग

रिलीज हुआ OMG 2 का दमदार ट्रेलर, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार ने जीता फैंस का दिल

कल होने वाला था OMG 2 का ट्रेलर रिलीज, इस कारण अक्षय कुमार ने टाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -