ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहे तो बेहतर होगा
ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहे तो बेहतर होगा
Share:

प्यार कब, कैसे और किससे हो जाये इसका जोर खुद पर नहीं होता, प्यार तो बस प्यार है ये सोच समझकर कहा होता है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे कुछ ऐसे लड़कों के बारे में जिन्हे आप प्यार न ही करें तो अच्छा है.

आप किसी लड़के को मिलने बुलाएं और वह बिना बालों में कंघी किए, और बगैर ढंग के कपड़े पहने आए तो समझें वह आपको भी कैजुअली लेगा, अब आप ही बताइए, ऐसे लड़के को डेट कर सकती हैं, आप इसलिए जो कैजुअल रहते है उन लड़कों से आप दूर रहे. साथ ही जो जरुरत से ज्यादा सजे-धजे ऐसे लड़कों से भी आप दूर रहे, क्योकि ऐसे लड़के सिर्फ खुद पर ध्यान देते जरा सोचिये कि वह बार-बार आईना देख रहा है, कि वह कैसा लग रहा है और वह अपने आप से इतना प्यार दिखा रहा है, तो तब क्या होगा जब आप उसकी पूरी तरह से हो जाएंगी.

जो लड़के महिलाओ से नफरत करते है ऐसे लड़कों के आप करीब भी न जाये, क्योकि ऐसे लड़के आपसे कब नफरत करने लग जाये इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है. साथ ही उन लड़कों से दूर रहे जो आपने दोस्तों में ज्यादा और आप में कम रूचि रखते है.

ये भी पढ़े

कुछ इस तरह की बातें छुपाती है लड़कियां

इन टिप्स के जरिये रिश्ते को बनाये और भी मजबूत

कुछ इस तरह मनाये अपने रूठे पार्टनर को बिना सॉरी बोले

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -