मार्केट में होगी HTC की धमाकेदार एंट्री
मार्केट में होगी HTC की धमाकेदार एंट्री
Share:

ताइवान की फोन निर्माता कम्पनी एचटीसी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन का नया टीजर जारी किया है. HTC U11 के नए वैरिएंट के टीजर में लिखा गया है “You'll see it all on 11.02.2017.” इस फोन को 2 नवंबर को लॉन्च किए जाने की खबर है और इस इवेंट में सिर्फ मिड-रेंज स्मार्टफोन एचटीसी यू11 लाइफ लॉन्च किया जाएगा.

टीजर के मुताबिक, फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, सिंगल प्राइमरी कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है. अभी ख़बरों से इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है की यह फोन HTC U11 Life है या HTC U11 Plus. लीक्स के आधार पर U11 Life लाइफ में 5.2 इंच डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया होगा जिसको 3 और 4 जीबी रैम वैरिएंट में इसे पेश किया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है.

सूत्रों के ज्ञात हो रहा है कि कंपनी का यू सीरीज के एक और हैंडसेट HTC U11 Plus पर काम जारी है. रिपोर्ट्स से पता चला है कि, एचटीसी यू11 प्लस में 5.99 इंच डिस्प्ले दिया गया होगा जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 2880 होगा. इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा. एक बेंचमार्किंग वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 4 जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया होगा जो कि एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करेगा. अब देखना यही होगा कि HTC का ये मॉडल लोगो को पसंद आता है या नहीं.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन को बनाये वॉकी टॉकी, करें मुफ्त में बातें...

अब कुछ सेकंड में चार्ज होंगे स्मार्टफोन

शाओमी ने किया अपना 5,499 रुपये से भी कम कीमत का Lephone लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -