Reliance ने अपने वर्कर्स को दिया बड़ा गिफ्ट, अब उठा पाएंगे इस खास सुविधा का लाभ
Reliance ने अपने वर्कर्स को दिया बड़ा गिफ्ट, अब उठा पाएंगे इस खास सुविधा का लाभ
Share:

एशिया के सबसे अमीर शख्स और देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ओनर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने कर्मचारियों को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) ने अपने मुंबई परिसर में इलेक्ट्रिक व्हीकल (Electric Vehicle) चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापति  कर दिया है . रिलायंस के कर्मचारी इस परिसर में अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल को फ्री में चार्ज कर पाएंगे. कंपनी के HR ने बुधवार को अपने कर्मचारियों को ईमेल भेजकर नवी मुंबई परिसर, रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (RCP) में जियो-बीपी पल्स ईवी चार्जिंग जोन के बारें में सूचना दे दी है. रिलायंस अन्य परिसरों में भी इस तरह के इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करने वाली है. एचआर के ईमेल के अनुसार, रिलायंस के कर्मचारियों को अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल को फ्री चार्ज करने के लिए Jio-bp पल्स सुविधा पेश की जाने वाली है.

ऐसे मिलेगी EV चार्ज करने की फ्री सुविधा: रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में जियो-बीपी पल्स जोन में वर्तमान में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और फोर-व्हीलर्स के लिए विभिन्न कॉन्फिगरेशन के 6 चार्जर भी दिए जा रहे है. कंपनी ने बोला है कि कर्मचारियों को अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में चार्ज करने के लिए ‘जियो बीपी पल्स चार्ज’ (Jio-bp pulse Charge mobile app) मोबाइल ऐप के जरिए से रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा. ईवी चार्जिंग सेशन शुरू करने के लिए चार्जिंग यूनिट पर क्यूआर कोड (QR code) को स्कैन भी करना पड़ेगा.

ख़बरों की माने तो रिलायंस BP मोबिलिटी लिमिटेड (Reliance BP Mobility Limited), जियो-बीपी (Jio-bp) ब्रांड नाम के अंतर्गत काम करने वाला है. इंडिया में अग्रणी EV चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्लेयर होने के विजन के साथ मल्टीपल डिमांड एग्रीगेटर्स, ओईएम और टेक्नोलॉजी पार्टनर्स के साथ काम करने की खबर है. 2021 के दौरान Jio-bp ने ब्लूस्मार्ट के साथ अपने प्राथमिक ग्राहक के रूप में द्वारका, दिल्ली में देश के सबसे बड़े EV चार्जिंग हब में से एक का निर्माण और पेश कर दिया है.

आज दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

अमेज़न पर आज आप भी जीत सकते है 20 हजार तक का इनाम, जानिए कैसे

IIT-कानपुर को इंडिगो के सह-संस्थापक से 100 करोड़ रुपये का दान मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -