PM के कुत्ते को लिया हिरासत में
PM के कुत्ते को लिया हिरासत में
Share:

इजरायल: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक बेंजामिन नेतन्याहू जो की इजरायल के प्रधानमंत्री है उनके अपने पालतू कुत्ते को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त हो रहे समाचार में इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने इसके लिए सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर खुद इस बात की जानकारी दी है। गौरतलब है की इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन ने यहूदी फेस्टिवल 'हन्नुकाह' के मौके पर प्रधानमंत्री आवास पर अपनी और से एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था.

जब यह भव्य पार्टी चल रही थी तभी उसी दौरान प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के कुत्ते ने नेतन्याहू की लिकुड पार्टी से सांसद शरीन हॉस्केल को काटा। इससे पूर्व भी इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू  के कुत्ते ने डिप्टी फॉरेन मिनिस्टर के पति के साथ साथ दो अन्य आए हुए मेहमानो को भी काटा था।

बता दे की इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के इस कुत्ते का नाम काइया है। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि हमें न चाहते हुए भी अपने दस साल के कुत्ते को देना पड़ा। वहां के नियमो के मुताबिक अब इस कुत्ते पर अगले दस दिनों तक गहन निगरानी रखी जाएगी।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -