छत्तीसगढ़: कोविड आइसोलेशन वार्ड में भरा बारिश का पानी, मेयर ने दी सफाई
छत्तीसगढ़: कोविड आइसोलेशन वार्ड में भरा बारिश का पानी, मेयर ने दी सफाई
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज के कोविड आइसोलेशन वार्ड का एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ होने वाली भारी बारिश के बाद कोविड आइसोलेशन वार्ड में बाढ़ जलभराव हो चुका है। ऐसे में तस्वीर वायरल होने के बाद सिटी के मैयर अजय तिर्की ने सफाई दी है। सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, 'ड्रेनेज सिस्टम नियमित रूप से पानी के प्रवाह को संभाल सकता है और बहुत व्यवस्थित रूप से काम कर रहा है, लेकिन भारी बारिश के कारण वार्ड थोड़ी देर के लिए भर गया गया था।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति कुछ ठीक नहीं है। यहाँ संक्रमितों का आंकड़ा 1,34,612 के पार पहुंच चुका है जो चौकाने वाला है। इसके अलावा यहाँ मौत का आंकड़ा 1,158 तक आ गया है। जी दरअसल देश में हर दिन संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अब इसी के कारण भारत संक्रमित की लिस्ट में दुनिया में दूसरे नंबर पर आ चुका है। आपको बता दें कि दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमित देश अमेरिका है।

अब अगर हम बात करें बीते 24 घंटे में सामने आने वाले मामलों के बारे में तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटों के दौरान 73,272 नए केस मिले हैं। वहीं इस दौरान 926 मरीजों की मौत भी हुई है। अब तक देश में कोरोना के कुल संक्रमित संख्या 69 लाख 79 हजार 424 हो गई है, इसमें से 59 लाख 88 हजार 823 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

जानिए चित्रा नक्षत्र में किन राशियों पर पड़ेगा सूर्य का बुरा असर

विजय रूपाणी बने मुंह मियां मिट्ठू, कहा- 'कोरोना काल में भी हम नहीं रुके'

पुजारी को जिन्दा जलाने के बाद सामने आई एक और खौफनाक घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -