यहाँ खूबसूरत लड़कियों से शादी करने पर मिलते हैं लाखों रूपए, लेकिन शर्त पर...

Feb 07 2019 04:43 PM
यहाँ खूबसूरत लड़कियों से शादी करने पर मिलते हैं लाखों रूपए, लेकिन शर्त पर...

इस मॉर्डन जमाने में शादियों को लेकर युवाओं के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. शादी के नाम पर कुछ लोग तो बहुत खुश होते है लेकिन कुछ बहुत ज्यादा दुखी हो जाते हैं. आज के समय में तो शादियों में बहुत खर्चा होता है. चाहे छोटी से छोटी ही शादी क्यों ना करनी हो लेकिन फिर भी बादज आसमान पर पहुंच जाता है.

अगर आप भी शादी का नाम सुनते ही और इसमें होने वाले खर्चे के बारे में सुनते ही दुखी हो जाते हैं तो ये खबर आपके लिए ही हैं क्योकि हम आपको आज ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर शादी करने पर पैसे खर्च नहीं करने पड़ते बल्कि पैसे मिलते हैं. जी हाँ... सही पढ़ा आपने लेकिन ये पैसे सिर्फ लड़कों को ही मिलते हैं. हम बात कर रहे हैं आइसलैंड के बारे में जहां पर वहां की खूबसूरत लड़कियों से शादी करेंगे 3 लाख रूपये सरकार द्वारा दिए जाते हैं.

लेकिन इस शादी की एक शर्त है कि शादी के बाद आपको बस वही की नागरिकता लेनी पड़ेगी और वहीं रहना पड़ेगा. इस देश की सरकार ने ऐसी नई योजना निकाली है जिसमे अगर कोई भी लड़का वहां की लड़की से शादी करता है तो सरकार उसे प्रतिमाह 300000 सैलरी और यहां की नागरिकता दे देगी. दरअसल इस जगह पर मर्दों की संख्या बहुत कम है जिसकी वजह से यहां की सरकार को यह कदम उठाना पड़ रहा है.

ये है अनोखा मुर्गा जिसके अंडे नहीं होते सफ़ेद, जानिए दूसरी खासियत

ऐसी अजीबोगरीब बीमारी जिसमे हंसते-हंसते और नहाते हुए सो जाती है महिला

हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, बन चुका है 18 बच्चों का पिता