ISL-4: केरल ब्लास्टर्स ने मुंबई को हराया
ISL-4: केरल ब्लास्टर्स ने मुंबई को हराया
Share:

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में रविवार को उपविजेता केरला ब्लास्टर्स ने मुंबई सिटी एफसी को उसी के घर में करारी शिकस्त दी. केरल ने मुम्बई को 1-0 से मात दी. केरल के स्टार स्ट्राइकर इयान ह्यूम ने इस मैच का एकमात्र गोल किया. गेम के 23वें मिनट इस गोल के साथ टीम को शुरुआती बढ़त मिली. मुंबई की टीम एक भी गोल नहीं कर सकी और इसी के साथ केरल ने लगातार अपना दूसरा मैच जीता.

वहीं मुम्बई को तीन मैचों के बाद ये हार मिली है. ये मैच जीतने के बाद केरल के 14 अंक हो गए हैं जिसके बाद वो अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गया है. हालांकि हार के बावजूद मुम्बई के 14 अंक है लेकिन गोल अंतर में बेहतर होने के कारण टीम पांचे स्थान पर बनी हुई है. केरला की टीम ने इस मैच में शुरू से ही आक्रामक रुख अपनाये रखा और मैच के 12वें मिनट में ही एक बेहतरीन गोल का चांस बनाया लेकिन उसे गोल में तब्दील नहीं कर पाए.

केरल की तरफ से लगातार हो रहे इन हमलों के सूत्रदार बने के ह्यूम. लगातार गोल के लिए महनत कर रहे ह्यूम को 23वें मिनट में सफलता मिला. ह्यूम को करेज पेकुसन ने एक सटीक पास दिया. जिसे ह्यूम ने गोल में तब्दील कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी.

 

सेंचुरियन टेस्ट में उम्मीदें अब कोहली-हार्दिक पर

जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -