ISL 2019: लीग के पहले मैच में केरल ब्लास्टर्स ने कोलकाता को दी शिकस्त
ISL 2019: लीग के पहले मैच में केरल ब्लास्टर्स ने  कोलकाता को दी शिकस्त
Share:

कोच्चिः इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट का छठा सत्र शुरू हो गया है। लीग के पहले मैच में नाइजीरिया के स्ट्राइकर बार्थोलोम्यू ओगबेचे के दो गोल की बदौलत केरल ब्लास्टर्स ने एटलेटिको डी कोलकाता को 2-1 से शिकस्त दिया। कार्ल मैकह्यूज ने छठे ही मिनट में आईएसएल में एटीके का 100वां गोल दागा. स्थानीय टीम ब्लास्टर्स ने हालांकि 35 हजार से अधिक दर्शकों की मौजूदगी में जोरदार वापसी की. टीम ने 30वें मिनट में पेनल्टी पर ओगबेचे के गोल से बराबरी हासिल की और फिर 45वें मिनट में इस स्ट्राकर के दूसरे गोल से 2-1 की बढ़त बनाई जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ।

पांचवें सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी की कप्तानी करते हुए दूसरे सबसे सफल गोल स्कोरर रहे ओग्बेचे ने अपनी नई टीम के लिए पहले ही मैच में अपनी उपयोगिता साबित की और उसे पूरे तीन अंक दिलाए. पिछले सीजन में भी केरला ब्‍लास्‍टर्स ने एटीके को पहले मुकाबले में 2-0 से हराया था. मैच की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई. मेहमान टीम ने दर्शकों को चौंकाते हुए पहला गोल दागा.मैच का पहला गोल हालांकि दो बार के चैम्पियन एटीके की ओर से छठे मिनट में हुआ. केरला को इस गोल को उतारने में मेजबान टीम को 24 मिनट लग गए।

15वें मिनट में एटीके के जयेश राणे और 19वें मिनट में ब्लास्टर्स के जाएरो रोड्रिग्वेज को पीला कार्ड मिला. 24वें मिनट में एटीके के रॉय कृष्णा अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलाने के काफी करीब थे लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और गोलकीपर के साथ वन-2-वन की स्थिति में भी वह गेंद को बाहर मार बैठे। 

यूरोपियन ओपनः चोट से उबरने के बाद एंडी मरे ने जीता एटीपी खिताब

रोनाल्डो के 701वां गोल ने युवेंटस को दिलाई जीत

European Open : ढाई साल के अंतराल में पहली बार किसी टूर्नामेंट के फाइनल में उतरेंगे एंडी मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -