ISL - जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ
ISL - जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ
Share:

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चल रहा है. शुक्रवार को जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच शानदार प्रदर्शन देखने को मिला, लेकिन इस मैच में किसी भी टीम ने कोई गोल नहीं किया और यह मैच ड्रा रहा.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने कोई गोल नहीं किया. मैच के सातवें मिनट में मेहमान टीम ने गोल का मौका बनाया लेकिन मेजबान टीम के गोलकीपर पॉल राकबुका ने गोल को रोक दिया. मेजबान टीम ने भी गोल के लिए दो मौके बनाए लेकिन मेहमान टीम ने उन्हें सफल नहीं होने दिया. 10वें मिनट में विनीत गोल करने से चूक गए ओर 7वें मिनट में एक गोल गोलकीपर सुब्रत पॉल ने रोका और करेला ब्लास्टर्स का गोल नहीं होने दिया.

दूसरे हाफ के शुरुआत में जमशेदपुर एफसी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और उसे 3 येलो कार्ड मिले. मेहमान टीम ने अपने प्रदर्शन को सुधारने की कोशिश करी. मैच के 75वें मिनट में जमशेदपुर ने गोल करने का मौका बनाया जिसे राकबुका ने रोक दिया. यह दूसरा मौका था जब राकबुका ने जमशेदपुर को गोल करने से रोका. पेकुसन ने गोल करने मौका बनाया लेकिन सुब्रत पॉल ने डाइव मारते हुए गेंद को रोक दिया.

ISL- बेंगलुरू एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को हराया

ISL - गोवा एफसी ने जीता मैच

जब गेंदबाज़ भुवी का क्रश आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -