आईएसआईएस करेगा भारत से हिंदुओं का सफाया
आईएसआईएस करेगा भारत से हिंदुओं का सफाया
Share:

दमिश्क : भारत के सामने इस्लामिक स्टेट आॅफ ईराक की धमकियों का खतरा मंडरा रहा है। इस आतंकी संगठन ने कहा है कि वे भारत से हिंदुओं का सफाया करेंगे। इस्लामिक स्टेट आॅफ ईराक एक ऐसी योजना बना रहा है जिसके माध्यम से बांग्लादेश और पाकिस्तान के आतंकियों की सहायता से भारत पर हमले की योजना बनाई जा रही है। 

दरअसल शेख अबू इब्राहिम अल - हनीफ जो कि बांग्लादेश में आईएस के लड़ाकों का आमिर है। उसने आईएस की एक मैग्ज़ीन दाबिक में इंटरव्यू दिया है। इस मैग्ज़ीन का प्रकाशन आईएस अपने प्रचार माध्यम के तौर पर करता है। इसमें अल - हनीफ ने कहा कि इस्लाम को न मानने वालों को वे खत्म कर देंगे। इसमें भारत में मौजूद हिंदू भी शामिल हैं। हनीफ ने भारत में शरिया कानून लागू करने की बात भी कही।

बंगाल को रणनीतिक तौर पर महत्वपूर्ण कहा गया है। इंटरव्यू में अल - हनीफ ने बांग्लादेश की सरकार को आड़े हाथों लिया है। उसका कहना है कि बांग्लादेश की सरकार इस्लाम के लिए भी उसका साथ नहीं दे रही है।  उसने कहा कि बांग्लादेश में हिंदूओं द्वारा गैर मुस्लिम भावनाऐं भड़काई जा रही हैं। विलायत खुरासन पश्चिमी भाग में है।

जिसके अनुसार बांग्लादेश में जिहाद के लिए इसका आधार बेहद मजबूत है। उसने गुरिल्ला हमले की बात करते हुए कहा कि बांग्लादेश की सहायता से भारत में दोनों ओर से हमला हो सकता है। उसने कहा कि स्थानीय आतंकियों की मदद से भारत में आसानी से परेशानी खड़ी की जा सकती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -